Bigg Boss 17: ये मशहूर शो कर रहा Sony TV पर वापसी, ट्रेंडिंग बिग बॉस 17 को होगी मुश्किलें

0
340
Bigg boss 17

Bigg Boss 17: आपको बता दे की सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 17 का फैंस को काफी इंतजार है। इस शो में अब तक अंकिता लोखंडे और यूट्यूबर अरमान मलिक का नाम कन्फर्म कंटेस्टेंट के रूप में सामने आ रहा है। अब हाल ही में सोनी टीवी ने अपने फेमस डांस शो की घोषणा की है जो सलमान खान के शो में लिए बड़ी मुसीबत बन सकता है।सलमान खान के शो बिग बॉस 17(Bigg  Boss 17) की मेकर्स ने हाल ही में घोषणा की थी। बता दे की इस शो का कुछ दिनों पहले ही प्रोमो सामने आया है। जिसमें सलमान खान दिल-दिमाग और दम की बातें करते हुए दिख रहे हैं।

आपको बता दे की इस विवादित रियलिटी शो के लिए अब तक इन दो लोगों का नाम लगभग फाइनल माना जा रहा है। ये लोग और कोई नहीं बल्कि अंकिता लोखंडे और अरमान मलिक ही है। अगर आप सोशल मीडिया से ताल्लुक रखते हैं तो ये दोनों नाम आपके लिए नए नहीं होंगे। दोनों ही लोग अपने कारनामों ओर लाइफस्टाइल को लेकर चर्चा मे बने रहते हैं। लेकिन अब विवादित रियलिटी शो बिग बॉस जिसे की हर साल सलमान खान होस्ट करते हैं उसकी मुश्किलें कुछ बढ़ सकती है क्युकी बिग बॉस को एक कडा मुकाबला देने डांस रियलिटी शो जो अपनी वापसी सोनी टीवी पर कर रहा है, जिसे अप पहले भी एक और जाने माने चैनल पर देख चुके हैं।

ये डांस रियलिटी शो शो बन सकता है बिग बॉस 17 के लिए मुसीबत –

सलमान खान के बिग बॉस 17 (Bigg  Boss 17) के प्रोमो रिलीज के कुछ दिन बाद ही सोनी टीवी ने अपने डांस रियलिटी शो की घोषणा की है। झलक दिखला जा के पहले चार सीजन सोनी टीवी पर आए थे। उसके बाद कलर्स ने पांचवें सीजन से इसकी कमान अपने हाथों में ली थी। बिग बॉस के नए सीजन से पहले ये शो कलर्स पर ऑनएयर होता था। हालांकि, सलमान खान की शो की टीआरपी के लिए अब ये डांस रियलिटी शो जो की सोनी पर आने वाला है वो कुछ मुश्किलें लेकर आता दिख रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here