Ration Card धारकों को मिलेंगे 4,000 रुपये कैश, जानें सरकार का पूरा फैसला…

अगर आपके पास भी राशन कार्ड है तो आपके लिए एक खुशखबरी सामने आई है। आपको मिलेंगे 4,000 रुपये कैश, पढ़े पूरी जानकारी

0
21084
Ration Card
Ration Card धारकों को मिलेंगे 4,000 रुपये कैश, जानें सरकार का पूरा फैसला...

Tamil Nadu: कोरोना के चलते कई राज्यों ने अपने शहर में राहत पैकेज का ऐलान किया है। इस बीच तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने भी राशन कार्ड वाले लोगों को इस कोरोना काल में 4,000 रुपये कैश देने का ऐलान किया था। वहीं अब एक बार फिर उन्होंने घोषणा की है कि राज्य के सभी राशन कार्ड धारकों (Ration Card) को 15 किलो चावल के साथ फिर से 4000 रुपये की राशि दी जाएगी।

Also Read: Aadhaar Card खो गया है तो ये मैसेज भेजकर करें ब्लॉक

इसके अलावा लोगों को तत्काल सहायता प्रदान करने के लिए 341 करोड़ रुपये की राशि आवंटित की गई है। सीएम (Tamil Nadu Government) ने कहा है कि सभी कार्डधारकों को मुफ्त भोजन किट भी वितरित किए जाएंगे, साथ ही पुलिसकर्मियों को अतिरिक्त 5000 रुपये दिए जाएंगे।

बता दें कि तमिलनाडु के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने हर परिवार (Ration Card) को कोरोना राहत के रूप में 4,000 रुपये देने के आदेश पर हस्ताक्षर किए थे। जिसमें से 2,000 रुपये की पहली किस्त मई में दी जा चुंकी है। सीएम की इस घोषणा से राज्य के 2.7 करोड़ लोगों को फायदा मिलेगा।

Also Read: अब लोगों को पता चलेगा कितनी गैस हुई खर्च और कितनी बची

Read more articles on Business News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here