Bollywood: गोविंदा के भाई ने कृष्णा अभिषेक के परिवार से चल रहे मन मुटाव से उठा दिया पर्दा, पहली बार कही ये बात

0
1244

Bollywood: 25 अप्रैल को कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह की शादी थी. इस मौके पर सबकी नजर बस इसी बात पर थी कि गोविंदा शादी में शामिल होंगे या नहीं.

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह की शादी हो चुकी है. इस शादी से ज्यादा सबकी नजरें इस बात पर थीं कि भांजी की शादी में मामा गोविंदा(Govinda) शामिल होते हैं या नहीं. उन्हें बुलावा भेजा गया था और पूरे परिवार को यकीन था कि वो आएंगे. जैसी कि सबको उम्मीद थी गोविंदा वहां पहुंचे. सभी से मुलाकात की और दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद दिया. गोविंदा का इस शादी में पहुंचना कई मायनों में खास रहा. पिछले लंबे समय से परिवार में चल रहे मन मुटाव की खबरें भी थोड़ी नर्म पड़ीं. इस मामले पर पैपराजी ने जब गोविंदा के भाई से बात की तो उन्होंने बहुत ही अच्छी बात की.

क्या बोले गोविंदा के भाई ? (Bollywood)

गोविंदा के भाई ने कहा, मन मुटाव या लड़ाई झगड़े कौनसे परिवार में नहीं होते. मन मुटाव ऐसा थोड़े ही होता है कि आपकी खुशी में मैं खुश नहीं हूं. मन मुटाव हो गया हो कभी किसी का किसी से तो इसका मतलब ये थोड़े ना है कि वो परिवार नहीं है. परिवार तो ईश्वर की बहुत बड़ी देन है. हम शादी में शामिल हुए. सब लोग बहुत खुश थे. मुझे बहुत गर्व है कि मेरे भाई को लोग बहुत प्यार करते हैं. कुछ सालों से उसने फिल्में नहीं की हैं लेकिन फिर भी लोग उससे प्यार करते हैं.

उन्होंने कहा, हमने केवल फिल्में या पैसा नहीं कमाया लोगों का प्यार भी कमाया है. मुझे इस बात की सबसे ज्यादा खुशी है कि आरती खुश है. इस बात के साथ उन्होंने अपनी बात खत्म की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here