Bollywood: रणवीर सिंह ने हटाई शादी की तस्वीरें, बताई ये बड़ी वजह! पढ़िए पूरी खबर

0
859

Bollywood: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी हर किसी को पसंद आती है, और ये जोड़ी फैंस की फेवरेट जोडियों में एक मानी जाती है, लेकिन आजकल दोनों के रिश्ते में उतार-चढ़ाव नज़र आ रहा है। रणवीर सिंह और दीपिका अपने फैंस को कपल गोल्स(Couple Goals) देते आए है। फिल्म इन्डस्ट्री में हर कोई इन्हें देखकर इंस्पायर होता है और इनकी प्रेम कहानी किसी फेयरीटेल से कम नहीं है लेकिन आजकल उनकी इस लवस्टोरी ने सुर्खियां बटोर ली हैं।

कभी तलाक की अफवाह कभी दीपिका का ‘Coffee With Karan’ पर बताना कि उनका रिश्ता सीरियस नहीं था या फिर कुछ और ये सभी मामला पहले भी इनके रिश्ते में सामने उभरकर आया था, जिसके बाद इसके रिश्ते में काफी दरार पड़ती हुई नज़र आ रही है। अभी हाल ही में रणवीर सिंह ने भी एक शॉकिंग काम कर दिया है।

रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दीपिका पादुकोण के साथ की शादी वाली सभी तस्वीरें हटा दी हैं। इसके साथ ही उन्होंने जनवरी 2023 की अपनी सारी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम से डिलीट कर दी, अब इसके पीछे क्या वजह है ये कोई नहीं जानता। लेकिन एक अनुमान लगाया जा रहा है की शायद दीपिका और रणवीर सिंह के बीच कुछ ठीक नही है। ये बात इसलिए भी फैंस के लिए शॉकिंग है क्योंकि दीपिका प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही इस दुनिया में उनका पहला बच्चा आने वाला है। ऐसी में सभी लोगों के मन में सवाल है की ऐसा क्या हो गया जिसकी वजह से रणवीर सिंह ने दीपिका की सारी शादी की तसवारें हटा दी।

दीपिका ने भी हटाई थी तस्वीरें (Bollywood)

रणवीर सिंह से पहले 31 दिसंबर 2020 को दीपिका पादुकोण ने अपनी पिछली ज़िदगी से जुड़ी सारी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम(Instagram) से हटा दी। उनका कहना था की वो अब अपनी नई ज़िंदगी की शुरूआत करने जा रही है और वो बीते वक्त को याद नही करना चाहती हैं, वो वक्त जो उनकी ज़िंदगी का सबसे बुरा वक्त था। दीपिका का कहना था कि इतने मुश्किल साल को बिताने के बाद अब वो मुड़कर उसे नहीं देखना चाहती, हालांकि इस बारे में ट्विस्ट भी आया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here