शादी में लहंगे की जगह पैंट में नजर आई दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं Photos

इंडो-अमेरिकन संजना ऋषि ने अपनी शादी में दुल्हन के तौर पर महंगा लहंगा लेने के बजाय सिंपल पैंटसूट पहना था।

0
1237
Pantsuit Bride
शादी में लहंगे की जगह पैंट में नजर आई दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं Photos

New Delhi: भारतीय शादियों में दुल्हा-दुल्हन का श्रृंगार सबसे अलग होता है। वहीं अगर अब सोचे की दुल्हन अपनी शादी में कैसी लगेगी तो हमारे जहन में एक ही तस्वीर सामने आती है, लाल लहंगे में सजी, श्रृंगार किए एक स्त्री की तस्वीर। लेकिन क्या आपने कभी किसी दुल्हन को पैंट सूट (Pantsuit Bride) पहने देखा है? जहां तक है शायद नहीं देखा होगा। लेकिन इन दिनों एक दुल्हन ने अपनी शादी में ऐसा ही किया, जिस वजह से उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjana Rishi (@sanjrishi)

इंडो-अमेरिकन संजना ऋषि (Sanjana Rishi) ने अपनी शादी में दुल्हन के तौर पर महंगा लहंगा लेने के बजाय सिंपल पैंटसूट (Pantsuit Bride) पहना था। संजना ने शादी के लिए वेंडिंग ड्रेंस को लेकर एक नया ही ट्रेंड शुरू कर दिया है। संजना के अनुसार उन्हें पैंट सूट पहनना बहुत पसंद है और वो उसमें बेहद कंफर्टेबल महसूस करती हैं। संजना ने बताया कि शादी में उन्होंने जो पैंट सूट पहना था वो पुराना था जिसे उन्होंने बहुत पहले इटली के एक बुटीक से खरीदा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjana Rishi (@sanjrishi)

क्या आपने दुनिया की महंगी सब्जी देखी है, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

दुल्हन का मेकअप लुक

पाउडर ब्लू कलर के पैंटसूट (Powder Blue Pantsuit) के साथ संजना ने सिर पर चुनरी ओढ़ी हुई है और हाथों में बुके भी लिया हुआ है। इसके अलावा संजना ने कानों में झुमके और लेयर्ड जूलरी पहनी हुई है, वहीं व्हाइट स्टोन मांग टीका भी लगाया है। उनके हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने सिंपल जूड़ा बनाया हुआ हैं। आंखों में संजना ने लाइट पिंक कलर का आईशैडो और लाइट पिंक शैड की लिपस्टिक लगाई हुई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjana Rishi (@sanjrishi)

बता दें कि 29 वर्षीय संजना एक भारतीय-अमेरिकी बिजनेसवुमन है, हाल ही में उन्होंने दिल्ली के एक बिजनेसमैन ध्रवु महाजन से शादी की है। इससे पहले संजनाऔर ध्रवु इस साल सितंबर के महीने में अमेरिका में शादी करना चाहते थे लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते दोनों को दिल्ली में शादी करनी पड़ी। संजना ने अपने इस वेंडिंग लुक के बारे में बताया है कि जब उन्होंने शादी का फैसला किया तभी उन्होंने पैंट सूट पहनने का निर्णय ले लिया था।

अजब-गजब से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Ajab-Gazab News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here