Chennai: अकाउंट में आए 9 हजार करोड़ रुपये कैब ड्राइवर हैरान, सबसे पहले किया ये काम

0
510
Chennai

Chennai: ये कहावत तो आपने सुनी ही होगी ऊपर वाला जब भी देता, देता छप्पड़ फाड़ के। ये कहावत पलनी जिले का रहने वाला कैब ड्राइवर राजकुमार के लिए सच साबित हो गई भले ही उसकी खुशी कुछ समय ही टीक पाई। दरअसल हुआ ये की कैब ड्राइवर राजकुमार जो की अपने दोस्त के साथ कोडम्बाक्कम (Chennai) में किराए के एक कमरे में रहता है। उसे 9 सितम्बर को अचानक मैसेज आया कि आपके अकाउंट मे पैसे क्रेडिट हो चुके हैं, जिसे देखकर उसके होश ही उड़ गए ओर उड़ते भी क्यू न जब अचनक एक एसी रकम आपके अकाउंट मे आजाये जो अपने आँखों से क्या कानों से कभी सुनी भी न हो।

दरअसल उसके मैसेज में इतने शून्य थे कि उसे देखकर राजकुमार अकबका गया। असल मे राजकुमार के खाते में अचानक 9000 करोड़ रुपए आ गए थे। जिसे बार-बार देखने पर भी उसे अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो पा रहा था।

दोस्त को तुरंत भेजे 21 हजार रुपये (Chennai)

आपको बता दे, तमिलनाड मर्केंटाइल बैंक की ओर से उसके खाते में 9,000 करोड़ रुपये किसी तकनीकी गलती के कारण जमा हो गए थे। आपको बता दे की जिस दौरान राजकुमार के अकाउंट में पैसे जमा किए गए थे, उस दौरान उसके अकाउंट में सिर्फ 105 रुपये की राशि ही थी। शुरुआत में राजकुमार को लगा कि उसके साथ कोई स्कैम हुआ है या किसी ने मजाक किया है, लेकिन बाद में उसे ये पता चला कि वह बैंक की गलती थी। उसके साथ कोई स्कैम न हो गया हो ये जांच करने के लिए उसने अपने एक दोस्त को 21 हजार रुपये ट्रांसफर किए और इसमें उसे सफलता हासिल हुई।

हुआ दोनों पक्षों में आपसी समझौता –

जैसे हर अच्छा सपना नींद से जागने पर टूटता ही है वैसे ही, इससे पहले कि वह बाकी रकम निकालता, बैंक ने 30 मिनट के अंदर ही कैब ड्राइवर राजकुमार के बैंक अकाउंट से सारी रकम वापिस ले ली। अगली सुबह, थूथुकुडी के टीएमबी अधिकारियों ने कैब ड्राइवर से संपर्क किया और उन्हें बताया कि पैसे उसके बैंक अकाउंट में गलती से जमा हो गया थे। उन्होंने राजकुमार से और पैसे न निकालने का अनुरोध किया और इसके बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here