Indigo फ्लाइट में गायब मिला सीट कुशन, यात्री ने कहा- “उम्मीद है कि मैं सुरक्षित उतरूंगी”

0
697
Indigo फ्लाइट में गायब मिला सीट कुशन, यात्री ने कहा- "उम्मीद है कि मैं सुरक्षित उतरूंगी"

एक महिला ने हाल ही में सोशल मीडिया पर इंडिगो (Indigo) एयरलाइंस के साथ अपना दुखद अनुभव साझा किया। यवनिका राज शाह ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इंडिगो फ्लाइट में सीट कुशन गायब होने की तस्वीर साझा की। वह फ्लाइट 6E 6465 से बेंगलुरु से भोपाल के लिए उड़ान भर रही थी। एयरलाइंस ने इस पर ध्यान दिया और खेद व्यक्त किया।

उन्होंने एक तस्वीर के साथ एक्स पर कहा, “खूबसूरत @IndiGo6E- मुझे उम्मीद है कि मैं सुरक्षित उतरूंगी। यह बेंगलुरु से भोपाल के लिए आपकी उड़ान 6E 6465 है।”

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए इंडिगो ने कहा कि सफाई के लिए कुशन बदल दिए गए थे और केबिन क्रू ने ग्राहकों को सूचित कर दिया था। उन्होंने लिखा, “मैम, हमसे बात करने के लिए धन्यवाद। सफाई के उद्देश्य से उड़ान से पहले सीट कुशन बदल दिए गए थे। हमारे केबिन क्रू ने तुरंत उन ग्राहकों को सूचित किया जिन्हें ये सीटें आवंटित की गई थीं। पारगमन के दौरान सफाई के लिए यह एक मानक अभ्यास है जब भी आवश्यकता हो।”

उन्होंने आगे कहा, “हम अपने ग्राहकों को साफ-सफाई और स्वच्छता के उच्चतम मानक प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। टीम इंडिगो।”

पोस्ट ने बटोरे खूब सारे लाइक्स और कमेंट्स (Indigo)

शेयर किए जाने के बाद से उनकी पोस्ट ने कई सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींचा है। इसे दस लाख से अधिक बार देखा गया और 10,000 से अधिक लाइक मिले।

एक शख्स ने लिखा, ‘वाह मसाजिंग सीटें।’

एक यूजर ने कहा, “हो सकता है कि पिछले यात्री उन्हें ले गए हों।”

वहीं एक ने लिखा, “पिछले हफ्ते पहले इंडिगो से मुंबई से इंदौर की उड़ान के दौरान ऐसी ही सीट देखी थी। वास्तविक यात्री के आने के बाद ही उन्होंने कुशन को ठीक किया था। हो सकता है कि उनके कुशन की कमी हो!”

एक अन्य यूजर ने कहा, “सच में इंडिगो नए लोगों के लिए नहीं है”

एक ने कहा, “यह इंडिगो का बिल्कुल नया ‘मिनिमलिस्ट स्काई लाउंज’ है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here