Bigg Boss 17: पति विक्की ने विक्की को दिया बर्थडे सरप्राइज, कही ये बात…..

0
260

Bigg Boss 17:  फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ‘बिग बॉस 17’ के मजबूत कंटेस्टेंट माने जाते हैं। ये पति-पत्नी अपने गेम प्लान की वजह से लोगों की नजरों और घर के अंदर बना हुआ है। हालांकि शो में इनके आपसी झगड़े खूब होते देखने को मिलते हैं। जिस कारण विक्की अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर होते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया है, जिससे उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया है।

कपल ने हाल ही में अपनी सेकंट वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की और अब मौका था अंकिता लोखंडे के बर्थडे का। 19 दिसंबर को ‘पवित्र रिश्ता’ एक्ट्रेस का जन्मदिन था। अपनी पत्नी के खास दिन पर विक्की ने उन्हें एक ऐसा सरप्राइज दिया, जिसकी वजह से न सिर्फ अंकिता को एक बार फिर से उनसे प्यार हो गया। बल्कि फैंस भी उनके फैन हो गए। हालांकि इस सरप्राइज में आयशा खान और मुनव्वर फारूकी का बहुत बड़ा हाथ है।

सामने आई क्लिप में विक्की को अंकिला के लिए रोमांटिक शायरी बोलते देखा जा सकता है। अपनी पत्नी के लिए विक्की स्वीट शब्दों का चुनाव करते हुए कहते हैं। कोयले सी रात मेरी, हीरे सी एंट्री तेरी…. इन्ही में डूब जाऊं, आंखें जो गहरी तेरी…मैं कभी कह नहीं पाया मगर, तुझसे ही मुकम्मल जिंदगी मेरी।” विक्की के मुंह से अपने लिए ये शब्द सुन अंकिता की खुशी देखने लायक होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here