UP Election 2022: ‘मदरसे में केवल आतंकवादी पैदा होते हैं’- योगी सरकार के मंत्री का विवादित बयान

0
68
UP Election 2022

UP Election 2022: यूपी विधानसभा चुनाव (UP VidhanSabha Chunav) से पहले पार्टियों के बीच नोक झोक जारी है। सियासत में काफी गर्मी देखने को मिल रही है। जहाँ एक तरफ राजनीती गर्माती हुई दिख रही है वहीँ दूसरी तरफ धर्म को लेकर भी नेताओं में गर्मी सवार है। हाल ही में यूपी के अलीगढ़ जिले में बीजेपी (BJP) पार्टी नेता ने एक ऐसा विवावदित बयान जारी किया है जिसको सुनकर शर्मसार हो जाएंगे आप। बता दें की योगी सरकार के राज्य मंत्री रघुराज सिंह (Raghuraj Singh) ने मदरसों को लेकर बयान दिया है।

रघुराज सिंह का बयान

राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ने कहा-‘अगर भगवान ने कभी मुझे मौका दिया, तो पूरे देश के मदरसे बंद कर दूंगा। मदरसे जो है आतंकियों के अड्डे हैं.जहां आतंकियों को ट्रेनिंग किया जाता है। क्योंकि यहां से जो आदमी निकलता है वो आतंकवादी बन जाता है. उनकी सोच आतंक की होती है। मदरसे में केवल और केवल आतंकवादी पैदा होते है’।

यहाँ तक की वायरल वीडियो में इन्होंने यह भी कहा कि ‘आतंकवाद के चेहरे को रौंदना है और सांप को खत्म करना है तो जैसे सांप के फन को कूचला जाता है वैसे ही हम आतंकवाद को कुचल देंगे’। यूपी में 250 मदरसे थे और आज 22000 हजार मदरसे स्थापित हो चुके हैं।

मीडिया के सवालों पर मिले ये जवाब

सवाल जवाब के दौरान राज्यमंत्री ने मीडिया से कहा कि ‘एएमयू के छात्र रहे आतंकी मन्नान वानी का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि वह यहां से पढ़ाई करने वाला आतंकी था और मदरसे से बाहर आकर वह यहां पढ़ाई करने को पहुंचा था। मदरसे से जितने भी लोग बाहर आते हैं वह आतंकी होते हैं। यही नहीं मदरसे में पढ़ने वाले सभी लोग आईएसआई के एजेंट हैं’।

Also Read: Meghalaya: कांग्रेस को TMC ने दिया बड़ा झटका, 17 में से 12 विधायकों ने थामा ममता का साथ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here