Bijnor:14 वर्षीय बालक पर दबंगों ने चाकू से किया वार, आरोपी मौके से फरार, पढ़ें

0
497

Bijnor: बिजनौर जनपद के थाना चांदपुर के गांव नानौर का आर्यन 14 वर्षीय बालक अपने पशुओं को पानी पिलाने ब नहलाने के लिए गांव के पास तालाब में गया हुआ था गांव के कुछ दबंगों ने उसको छेड़छाड़ में इतना मारा पीटा कि उसकी आंख में चाकू से वार कर दिया। साथ ही में उसकी मां को भी बुरी तरीके से मारा सूचना पर पहुंची पुलिस को देख दबंग मौके से फरार हो गए 14 वर्षीय बालक को उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जिस की नाजुक हालत देखते हुए डॉक्टर ने उसको मेरठ के लिए रेफर कर दिया जहां उसका उपचार चल रहा है और हालत सही बताई जा रही है।

आरोपी मौके से हुए फरार

मगर आज तक आर्यन 14 वर्षीय बालक का उसका परिवार थाने के चक्कर इस बात को लेकर काट रहा है ना तो उसका मेडिकल ही मिल पाया है ना उन दबंगों की गिरफ्तारी हो पाई है और आर्यन के पिता का कहना है कि मैंने जो प्रार्थना पर चौकी थाने में दिया था उस प्रार्थना पत्र के अनुसार कोई कार्यवाही नहीं की गई है और अलग से प्रार्थना पत्र लिख करके मेरे से उस प्रार्थना पत्र पर साइन करा लिए जिससे उन दबंगों के हौसले बुलंद हैं।

परिवार वालों ने लगाया आरोप

परिवार वालों का आरोप है कि एक तो हमारे ही परिवार पर दबंगों ने कहर ढाया है और उसके बाबत भी पुलिस हमारा साथ नहीं दे रही है और उल्टा हमें ही दर-दर की ठोकरें खानी पढ़ रही हैं आर्यन की परिवार ने अब अपना मन बना लिया है कि अब वह सीधे कप्तान से मिलेंगे और दबंगों की शिकायत और पुलिस की शिकायत भी इमानदार कप्तान से करेंगे जिससे उम्मीद है कि कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

अगर पुलिस चौकी से आर्यन और उसके परिवार के लिए कार्रवाई के लिए तत्पर होती तो आज यह बात इतनी आगे ना बढ़ती हालांकि गरीब व्यक्ति दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है फिर भी उसने हिम्मत नहीं तोड़ी है पूरा परिवार मिलकर के अब तो दबंगों और पुलिस चौकी के खिलाफ प्रार्थना पत्र कप्तान साहब को देगे अगर उनको इंसाफ नहीं मिला तो और बड़ा कदम उठाने के लिए भी वह पीछे नहीं हटेंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here