Election 2024: बॉलीवुड छोड़ने वाली है कंगना रनौत, किया ये बड़ा ऐलान, जानिए पूरा मामला

0
876

Election 2024: लोकसभा चुनाव(Loksabha Election) के पांचवे चरण के लिए कल यानी 20 मई को मतदान होना है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां पूरी गंभीरता के साथ मैदान में जी-तोड़ मेहनत कर रही है। सभी दिग्गज लगातार जनता के सामने कई दावे भी कर रहे है। अब इसी कड़ी में फिल्मी जगत में अपना सितारा बुलंदियों पर पहुंचाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत भी इस बार लोकसभा के इस महापर्व में प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में है। मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी(BJP) प्रत्याशी के रूप में कंगना रनौत चुनाव लड़ रही है।

कंगना रनौत ने किया ऐलान (Election 2024)

वहीं, कंगना अपनी चुनावी ड्यूटी को काफी गंभीरता से ले रही हैं। उन्होंने हाल ही में कई ऐसे बयान दिए जिसने सबको चौका दिया। फिर एक बार कंगना ने मंडी(Mandi) सीट और अपने करियर को लेकर एक बड़ी घोषणा की है। हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना ने चुनाव जीतने के बाद बॉलीवुड(Bollywood) छोड़ने की बात कही है।

मिली जानकारी के मुताबिक जब कंगना से पूछा गया क्या वह चुनाव जीतने के बाद बॉलीवुड छोड़ देंगी? इसपर कंगना रनौत ने जवाब दिया कि, हां मैं अपने कार्य को पूर्ण कर राजनीति में आगे बढूंगी। आपको बता दें कि अभिनेत्री के द्वारा किया गया यह एक बहुत बड़ा दावा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here