IND vs WI: युजवेंद्र के साथ कॉम्पिटिशन पर कुलदीप ने कही दिल छू लेने वाली बात, पढ़ें

0
398

IND vs WI: टीम इंडिया के बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने अपने साथी और अनुभवी गेंदबाज युजवेंद्र चहल से प्रतिस्पर्धा के सवाल पर दिल छू लेने वाली बात कही है। चाइनामैन बल्लेबाज के मुताबिक भले ही भारत में खेले जाने वाले वर्ल्ड कप में प्लेइंग 11 के लिए दोनों के बीच प्रतिस्पर्धा है लेकिन इसके बावजूद चहल के साथ उनके रिश्ते में कोई खराबी नहीं आई है।

2017 से 2019 के बीच एक ऐसा दौर था जब भारतीय वनडे XI ‘कुलचा’ की मौजूदगी के बिना अधूरी थी। हालांकि, 2019 विश्व कप के बाद चीजें काफी बदल गईं। दोनों गेंदबाज़ों की फॉर्म ख़राब हो गई और एकदिवसीय क्रिकेट में रवीन्द्र जड़ेजा के फिर से उभरने से मामला जटिल हो गया।

जबकि कुलदीप और चहल दोनों ने राष्ट्रीय टीम में वापसी की है, इन दोनों में से केवल एक ही इन दिनों प्लेइंग इलेवन में शामिल है। गुरुवार को बारबाडोस में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे के लिए चहल पर कुलदीप को तरजीह दी गई।

प्लेयर ऑफ द मैच चुने जाने के बाद, कुलदीप ने अपने और लेग स्पिनर के बीच प्रतिस्पर्धा को कम महत्व दिया।उन्होंने कहा, “हम बहुत निश्चिंत हैं। हम जानते हैं कि संयोजन बहुत मायने रखता है। कभी वह खेलता है, कभी मैं खेलता हूं और हमारी समझ बहुत अच्छी है। हम बहुत सामान्य हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here