’52 गज का दामन’ की सिंगर का YouTube पर धमाल, जानें कौन हैं रेणुका पंवार

घेसला सॉंग को खुद रेणुका और कथूरवाल ने गाया है। इसके अलावा इस सॉगं में के डी और श्वेता चौहा नजर आ रहे हैं।

0
1229
Singer Renuka Panwar
घेसला सॉंग को खुद रेणुका और कथूरवाल ने गाया है। इसके अलावा इस सॉगं में के डी और श्वेता चौहा नजर आ रहे हैं।

New Delhi: ’52 गज का दामन’ की सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) ने YouTube पर धमाल मचा दी है। हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार ने अपने नए हरियाणवी सॉन्ग (New Haryanvi Song 2021) ‘घेसला (Ghesla)‘ से धमाल मचा रखी है।

आजादी के सात दशक बाद भी हरदोई के इस गांव तक नहीं बन पाई सड़क

52 गज का दामन’ (52 Gaj Ka Daman) की सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) इन दिनों अपने सिंगिंग से जमकर धमाल मचा रही हैं। ’52 गज का दामन’ सॉन्ग के बाद से ही वह लगातार अपने हरियाणवी सॉन्ग से लोगों का दिल जीत रही हैं। अब उनके एक और सॉन्ग ने यूट्यूब पर धूम मचा दी है। रेणुका पंवार ने अपने नए सांग ‘घेसला’ से यू ट्यूब पर धमाल मचा रखी हैं।

रेणुका पंवार के घेसला सॉंगं को खुद रेणुका और कथूरवाल ने गाया है। इसके अलावा इस सॉग में के डी और श्वेता चौहा नजर आ रहे हैं। इस सॉन्ग का म्यूजिक अमन जाजी (Aman Jaji) ने दिया है और इसके लिरिक्स गुलशन बाबा जी ने लिखे हैं। बता दें कि इस सॉग को बीती 21 फरवरी को रिलीज किया गया था। इसको अब तक 5 लाख बार देखा जा चुका है।

गन्ने का रेट न बढ़ने से किसानों में नाराजगी, मायावती सरकार में 92 फीसदी की हुई थी बढ़ोत्तरी

बॉलीवुड के लिए गाना चाहती है रेणुका

रेणुका पंवार यूपी के बागपत (Bagpat) जनपद की रहने वाली हैं। रेणुका पंवार का कहना है कि उनका सपना बॉलीवुड के लिए गाना है। इसके लिए वह लगातार संघर्ष कर रही हैं। अभी तक के सफर से वह संतुष्ट है। बहुत सारे लोग मिले हैं, जिन्होंने आगे बढ़ने की प्रेरणा दी।

इन गानो ने दिलाई पहचान

रेणुका पंवार के गानों को आज-कल हर कोई पसंद करता है। 52 गज का दामन’ (52 Gaj Ka Daman) गाने के बाद रेणुका को प्रिसिद्धी मिली। इस सॉग को 1.5 मिलियन लोग पसंद कर चुके हैं। वहीं इसको 50 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है। बता दें कि रेणुका पंवार के गानों को लेकर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui), अभिनेता गोविंदा,  सलीम जैदी, मुकेश जाजी, राजेंद्र खरकिया, दिलेर खरकिया, सपना चौधरी, समेंत कई बड़ी हस्तियों ने उनकी तारीफ की है।  

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here