Sidhu Moosewala Murder Case: तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी, हरियाणा में भी जुड़े तार

0
292
Press Conference On Moosewala Murder
Press Conference On Moosewala Murder

पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड Singer Sidhu moosewala Hatyakand में रविवार देर रात तीसरी गिरफ्तारी की गई. यह गिरफ्तारी हरियाणा के फतेहाबाद Fatehabad से हुई. मोगा पुलिस Moga Police ने सीआईए CIA की मदद से मुस्सावाली गांव के देवेंद्र उर्फ काला को गिरफ्तार किया. इससे पहले पुलिस भिरड़ाना से पवन और नसीब को अरेस्ट कर चुकी है. इन दोनों से मिली जानकारी के आधार पर ही काला को पकड़ा गया.

बोलेरो से जुड़ रहे तार

जानकारी के लिए बता दे कि, सिद्धू मूसेवाला की हत्याकंड में एक बुलेरो गाड़ी का भी प्रयोग हुआ था, जो कि 25 मई को फतेहाबाद में रतिया चुंगी से होते हुए हंसापुर के रास्ते पंजाब गई थी. इस गाड़ी से ही मूसेवाला हत्याकांड के तार पहले फतेहाबाद, फिर सोनीपत और इसके बाद सिरसा से जुड़े हैं. बोलेरो सवार बदमाशों ने मूसेवाला की रेकी की थी और उसके मर्डर के वक्त भी गाड़ी साथ में थी.

राजस्थान से मंगवाई गई थी गाड़ी

मिली जानकारी के अनुसार, पवन का नौकर नसीब बोलेरो गाड़ी को राजस्थान के रावतसर से फतेहाबाद लाया था. रतिया पुल के पास उसने यह गाड़ी चरणजीत सिंह और केशव को सौंपी थी. सोनीपत के कुख्यात बदमाश प्रियव्रत फौजी और उसके साथी अंकित जाटी सेरसा भी उनके साथ गाड़ी में थे. ये 25 मई को पंजाब रवाना हुए थे और बीसला में गाड़ी में तेल डलवाते हुए एक सीसीटीवी में कैद हो गए थे. पंजाब पुलिस दोनों की गिरफ्तारी के लिए सोनीपत में डेरा डाला हुआ है.

आरोपियों पर कई मुकदमें दर्ज

हालांकि, अभी तक दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पंजाब पुलिस लगातार गिरफ्तारी के लिए खाक छान रही है. दोनों आरोपियों पर कई गंभीर मुकदमें दर्ज है. देवेंद्र उर्फ काला पर फतेहाबाद सदर थाना में NDPS एक्ट में 6 के मामले दर्ज हैं और पंजाब में भी 2 किलोग्राम अफीम का भी केस दर्ज है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here