Rakhi Sawant New Allegation: राखी सावंत ने लगाया पति पर आरोप, कहा इसने बनाई मुझे मारने की योजना

0
703
Rakhi-Adil

Rakhi Sawant New Allegation: बॉलीवुड की एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत ने हाल ही में ये दावा किया है कि उनके पति आदिल खान दुर्रानी, जो इस समय जेल में बंद हैं, वो उनकी हत्या करने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने कहा एक कथित शुभचिंतक के मुताबिक उसने मुझे मारने के लिए कथित तौर पर “हत्यारे को सुपारी” दी है। मुझे विश्वास है कि अल्लाह मेरी प्रार्थनाओं को स्वीकार करेगा, उसने ये कहते हुए समाप्त किया कि वो “दुआ” का जाप कर रही थी।

इस साल की शुरुआत में आदिल खान दुर्रानी के साथ उनके रिश्ते की खबर आई लेकिन उनका रोमांस जल्दी ही टूट गया। उन्हें पहले शादीशुदा होने का पता चला था और विवाद शुरू होने के बाद राखी ने आदिल को घरेलू दुर्व्यवहार और अपने पैसे के अनुचित संचालन के आरोप में जेल भेज दिया था। अब उनका आरोप है कि उनका पति सलाखों के पीछे से उसकी हत्या करने की योजना बना रहा है।

आदिल जेल से करता है फोन? (Rakhi Sawant New Allegation)

राखी ने ये भी बताया कि उन्हें आदिल का फोन रोज आता है और वो रोज उनसे कहता है कि मैं तुमसे बेहद प्यार करता हूं, मुझे वापस ले चलो, लेकिन मैंने उससे कह दिया है कि मैंने तुम्हें माफ कर दिया है लेकिन मुझसे दूर रहो तुम।

आदिल जेल में रच रहा साजिश!
इसके साथ ही राखी ने एक वॉयस नोट भी शेयर किया है, जिसमें एक शख्स राखी को इस बारे में अलर्ट करता हुआ सुनाई दे रहा है। वो शख्स कहता सुनाई दे रहा है, ‘मुझे जो पता चला है आपको बता रहा हूं, मैं आपका शुभचिंतक हूं और अपनी पहचान छुपाकर रखना चाहता हूं। आदिल के बैरेक में कुछ लोग हैं, जिनसे वो आपको मारने की डील कर रहा था, वो अधीक्षक के सामने आपको जिम्मेदार भी ठहरा रहा था और सभी पुलिसकर्मियों को खरीदने के लिए भी तैयार बैठा है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here