MP के इस सिंघम ने ‘शिवभक्त’ का अवतार लेकर किया डांस, वायरल हुआ Video

0
1096
महादेव के गाने पर डांस करते पुलिस अधीक्षक सचिन अतुलकर

मध्य प्रदेश: मध्य प्रदेश के भोपाल में आयोजित हुए IPS मीट के दौरान उज्जैन के SP ने महादेव का अवतार लेकर डांस किया। महाशिवरात्रि के दिन भगवान शिव के गाने पर किया गया ये डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और पुलिस अफसर के इस अवतार की हर कोई तारीफ कर रहा है। IPS मीट 2020 के मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ भी शामिल हुए।

श्रीमान पुलिस अधीक्षक महो.उज्जैन श्री सचिन अतुलकर की आईपीएस मीट भोपाल में प्रस्तुति

Gepostet von Ujjain Police am Donnerstag, 20. Februar 2020

उज्जैन पुलिस के पुलिस अधीक्षक सचिन अतुलकर ने इस कार्यक्रम में शिव के गाने पर डांस किया। इस दौरान उन्होंने धोती पहनकर, हाथ में धूनी लेकर मंच पर प्रस्तुति दी। सचिन अतुलकर इससे पहले भी कई बार चर्चा में आ चुके हैं और उनकी बॉडी, फिटनेस के चलते उन्हें MP में यूथ आइकन के तौर पर भी देखा जाता है। महाशिवरात्रि की पूर्व संध्या हुए इस कार्यक्रम की सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा है।

सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है, साथ ही लोग पुलिस अफसर की तारीफ भी कर रहे हैं। लोगों ने पुलिस अफसर की फिटनेस की तारीफ की है और उन्हें एक यूथ आइकन बताया है। साथ ही उनके डांस की तारीफ की है। लोगों का दावा है कि जब सचिन अतुलकर डांस कर रहे थे, तब उनका पैर स्टेज पर मौजूद शिवलिंग पर लग गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here