महाशिवरात्रि के दिन इन 3 राशियों पर महादेव की है कृपा, बदलेगा भाग्य

0
745
महादेव

दिल्ली। महाशिवरात्रि के दिन महादेव की पूजा- अर्चना करने से सभी मनोकामनाएं पूरी हो जाती हैं और जीवन में सुख-समृद्धि आती है। शिव भक्तों को महाशिवरात्रि का काफी इंतजार करना पड़ता हैं। ये महाशिवरात्रि कई लोगों के लिए लाभ का योग लेकर आ रही है लेकिन महाशिवरात्रि पर बनने वाले योग कुछ राशियों को नुकसान पहुंचा सकते है।

Image result for महाशिवरात्रि 2020
धनु- धनु राशि वालों पर मानसिक दबाव बढ़ सकता है इसके साथ-साथ कुछ शारीरिक कष्ट भी उठाने पड़ सकते हैं। मांसपेशियों में दर्द हो सकता है। आर्थिक रूप से तंगी की स्थिति आ सकती है। इन राशि वालों के लिए ये उलझन और उदासी का दौर रहेगा।

उपाय- धनु राशि वालों को योगा और सूर्य दर्शन करना चाहिए। सुबह उठकर सूर्य दर्शन करना आपके लिए बहुत लाभकारी होगा।

कुंभ- कुंभ राशि वाले जातकों को भी सावधानी बरतनी होगी। अगर आप व्यापार में हैं तो आपको घाटा हो सकता है। कोई नजदीकी आपको धोखा दे सकता है। किसान वर्ग को फसलों और पशुओं का नुकसान उठाना पड़ सकता है। नौकरी में भी किसी विवाद में पड़ सकते हैं।

Image result for महाशिवरात्रि 2020
उपाय- इस समय किसी जरूरतमंद को खुलकर दान-दक्षिणा करना आप के लिए उत्तम रहेगा। अपने वजन के बराबर अन्न दान करने से आज के दिन आपका कोई नुकसान नहीं होगा।

मिथुन- मिथुन राशि वाले जातकों को थोड़ी सावधानी बरतनी है। इस समय आपको अपने स्वास्थ पर विशेष रूप से ध्यान देना पड़ेगा। आपको कोई इंफेक्शन हो सकता है। धन की हानि हो सकती है। क्रोध में आकर किसी से झगड़ा कर सकते हैं और कानूनी पचड़े में पड़ सकते हैं।

Image result for महाशिवरात्रि 2020
उपाय- इन सबसे बचने के लिए मिथुन राशि वालों को आज के दिन फलों के रस से शंकर भगवान का अभिषेक करना चाहिए। इससे आप कुप्रभाव से बचेंगे और आपका कोई नुकसान नहीं होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here