IND vs PAK : शाहीन अफरीदी के संग हुई झड़प पर तोड़ी Babar Azam ने चुप्पी, दिया ये बयान

0
1585
IND vs PAK

IND vs PAK : आपको बता दे की बाबर आजम और अफरीदी के बीच ड्रेसिंग रूम में झड़प की अफवाह तेजी से फैली थी। इन अफवाहों पर कप्तान बाबर आजम ने पूर्ण विराम लगा दिया है। लाहौर में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बाबर आजम ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी। एशिया कप 2023 के सुपर 4 राउंड में हारने के बाद पाकिस्तान के दोनों खिलाड़ियों यानि कप्तान बाबर आजम और स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के बीच ड्रेसिंग रूम में कुछ झड़प की अफवाहें काफी तेजी से फैलती दिखाई दे रही थी। साभी अफवाहों पर अब बाबर आजम ने पूर्णविराम लगा दिया है।  लाहौर में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बाबर आजम ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी। बाबर ने शाहीन अफरीदी के साथ झड़प की खबरों पर क्या कुछ कहा आइए जानते हैं इस आर्टिकल के जरिए।

क्या है पूरा मामला (IND vs PAK) 

आपको बता दे की असल मे वनडे विश्व कप 2023 का आगाज 5 अक्टूबर से होने जा रहा है, जिसके लिए टीमें भारत पहुंचने लगे हैं। पाकिस्तान टीम बुधवार को भारत के लिए रवाना हुई। भारत रवाना होने से पहले कप्तान बाबर आजम ने शाहीन अफरीदी से एशिया कप के दौरान हुई झड़प की अफवाहों को गलत ठहराया। बाबर ने कहा कि देखिए जब आप किसी मैच को बहुत नजदीकी से हारते हैं तो इसे लेकर कुछ बातें ड्रेसिंग रूम में जरूर होती है। जो कुछ भी हुआ था उसे लेकर और ही कुछ बना दिया गया। ऐसा बताया गया कि मेरे और शाहीन अफरीदी के बीच लड़ाई हुई है, जबकि ऐसा कुछ ऐसा कुछ भी नहीं है। हर एक खिलाड़ी के प्रति सम्मान एक जैसा ही रहता है।

इसके साथ ही कप्तान बाबर आजम ने भारत के खिलाफ विश्व कप के ग्रुप स्टेज को लेकर कहा कि दुर्भाग्य से, हमें फैंस की कमी खलेगी। हालांकि, जहाँ तक मुझे पता है, सभी टिकट बिक चुके हैं इसलिए हम खचाखच भरे स्टेडियमों में खेलेंगे। हालांकि हमारे फैंस वहां नहीं होंगे, लेकिन मुझे पता है कि वे यह सुनिश्चित करेंगे कि उनका प्यार सोशल मीडिया पर सुनाई दे। मैंने सुना है कि भारत में भी फैंस हमें अपना प्यार दिखाते हैं, हालांकि अभी तक मुझे ऐसा अनुभव नहीं हुआ है, पर मैं भारत मे खेलने के लिए उत्साहित हु।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here