Bigg Boss 17: खानजादी को पंगा लेना पड़ा महंगा, अब जाकर सलमान खान से मांगी माफी

0
611

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 खत्म हो चुका है लेकिन इससे जुड़ी खबरें सामने आती रहती हैं। रैपर खानजादी भी इसी सीजन का हिस्सा थीं और अक्सर उन्हें सलमान खान से डांट खाते देखा गया था।

 

बिग बॉस 17 एक चर्चित शो है, जो हर साल अपने नए सीजन के साथ टीवी पर आता है। यह शो खत्म हो चुका है लेकिन इससे जुड़ी खबरें सामने आती रहती हैं। रैपर फिरोजा खान उर्फ खानजादी भी इस सीजन में नजर आईं थीं और अक्सर उन्हें सलमान खान से डांट खाते देखा गया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शो खत्म हो चुका है और अब खानजादी ने सलमान खान से माफी मांगी हैं, साथ ही वह उनसे अपने लिए काम भी मांग रही हैं। इससे पहले सलमान खान ने बिग बॉस से निकलने वाले कई सितारों को काम दिया है। ऐसे में खानजादी भी इसकी गुहार सलमान के आगे लगा रही हैं।

 

शो में सलमान से पड़ी डांट

बिग बॉस 17 में देखा गया है कि खानजादी कई बार अपनी हरकतों के कारण सलमान खान के गुस्से का शिकार हुईं है। एक बार सलमान ने उन्हें बहुत ज्यादा डांटा और वह उसी समय रो पड़ीं। इसके बाद भी खानजादी ने अपने रवैये में सुधार नहीं दिखाया और वह शो छोड़ने की जिद करने लगी थीं। जिसकी वजह से वह सलमान खान की टारगेट बन गई थीं। 

 

खानजादी ने सलमान से मांगी माफी (Bigg Boss 17)

एक इंटरव्यू के दौरान खानजादी ने कहा कि मैं उनसे माफी मांगना चाहती हूं और मिलना भी चाहती हूं। साथ ही खानजादी ने कहा कि वो चाहती हैं कि सलमान खान उन्हें अपने साथ काम करना का एक मौका दें। उन्होनें ये भी कहा कि उनके अंदर अभी काफी बचपना बाकी है, इसलिए वह इस तरह की हरकतें कर देती रहती हैं। उन्होंने आगे कहा कि, ‘मुझे एक मौका मिल जाए तो मैं खुद को जरूर साबित करके दिखाउंगी। मेरे अंदर अभी भी बचपना है, कम से कम उनके साथ काम करके थोड़ा समझ आ जाएगी’। खानजादी बिग बॉस से इतनी नाराज थीं कि वह फिनाले के एपिसोड में भी नज़र नहीं आई थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here