Atiq Ahmed News: अतीक अहमद की हत्या के बाद भी गुर्गों का आतंक मांगी 50 लाख की रंगदारी, पढ़ें पूरा मामला

0
303

Atiq Ahmed News: पूर्व सांसद अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उसके भाई अशरफ अहमद (Ashraf Ahmed) की हत्या के बाद भी गुर्गों का आतंक कम नहीं हो रहा है, आपको बता दे अतीक अहमद के गुर्गे फरहान ने जेल से रंगदारी मांगी है, फरहान ने जेल से फोन कॉल किया और प्रापर्टी डीलर मोहम्मद अशरफ सिद्धीकी से 50 लाख रंगदारी की मांग की है, पीड़ित ने फरहान समेत आठ लोगों के खिलाफ धूमनगंज थाने में एफआईआर (FIR) दर्ज कराई है।

रंगदारी समेत अन्य धाराओं के तहत अतीक अहमद के गुर्गे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. हरवारा के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर मोहम्मद अशरफ सिद्दीकी ने मरियाडीह के आबिद, फैजान, अबू बकर, आबिद के भतीजे जीशान व दानिश, कटहौली के कमर हारुन, मरियाडीह के जावेद और फरहान के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने, मारपीट करने और रंगदारी मांगने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

रोकी गाड़ी बाहर निकाला मारपीट की (Atiq Ahmed News)
थाने में दर्ज एफआईआर की मानें तो 28 मई को मोहम्मद अशरफ अकेले ही अपने गांव हटवा जा रहा था, उसे रास्ते में आबिद समेत अन्य आरोपियों ने असलहा दिखाकर गाड़ी रोक ली इसके बाद गाली देते हुए उसे गाड़ी से बाहर निकाला और मारपीट भी की थी, आबिद ने मोबाइल फोन निकालकर उसके कान में लगा दिया और जेल में बंद फरहान से बात कराई, आरोप है कि फरहान ने फोन पर मोहम्मद अशरफ को धमकाया है और उसने 50 लाख रुपये 15 दिन में नहीं देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है।

इसी मामले में मोहम्मद अशरफ सिद्दीकी ने धूमनगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई है, पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। बता दें कि 15 अप्रैल को अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, इस हत्याकांड के तीनों ही आरोपियों को पुलिस ने घटना स्थल से ही गिरफ्तार कर लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here