Adipurush Trailer: फिल्म के टीजर ने लोगों में मचाई हलचल, फिल्म RRR का भी तोडा रिकॉर्ड!

0
1437
Adipurush Trailer
Adipurush Trailer

Adipurush Trailer: फिल्म Adipurush का ट्रेलर 9 मई, 2023 को रिलीज हो चुका है। इस साल की उन फिल्में में, जिनका फैंस बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म आदिपुरुष में प्रभास, कृति सैनन और सैफ अली खान भी शामिल है। कई विवादों और बढ़ती रिलीज डेट्स के बाद अब फिल्म की फाइनल रिलीज डेट 16 जून, 2023 है।

फिल्म का टीजर लॉन्च होने के बाद बहुत कमाल का रिस्पॉन्स मिला है। रामायण के इस अडैप्टेशन को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और फैंस फिल्म के ट्रेलर देखने के बाद और भी ज्यादा बेताब हो गए हैं। आदिपुरुष के ट्रेलर ने ऑस्कर-विनिंग फ्लिम RRR का भी एक रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

फिल्म के टीजर ने मचाई हलचल ! (Adipurush Trailer)

Trailer
Trailer

कल सुबह से फैंस बेताबी से फ्लिम आदिपुरुष के टीजर का इंतजार कर रहे थे। दोपहर दो बजे के आस-पास ये ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज किया गया था और रिलीज होने के बाद टीजर को एक शानदार रिस्पॉन्स मिला। इस फिल्म के डायलॉग, म्युजिक, एक्टिंग और वीएफएक्स, सभी ने फैंस ने की बहुत तारीफ की है। इस फिल्म का ट्रेलर हिंदी के साथ तेलुगु, तमिल, मलयालम, और कन्नड़ में भी रिलीज किया गया था।

रिलीज होने से पहले ही मूवी ने तोड़ा फ्लिम RRR का ये रिकॉर्ड! (Adipurush Trailer)

RRR VS Adipurush
RRR VS Adipurush

हम आपको बता दें कि ट्रेलर के लॉन्च के बाद उसकी व्यूअरशिप से जुड़े कुछ स्टैट्स सामने आए हैं जिनमें यह खुलासा हुआ है कि इस फिल्म ने SS Rajamouli की फ्लिम RRR का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है और साथ ही आपको बता दें कि 24 घंटे से कम में, सभी भाषाओं को मिलाकर आदिपुरुष के टीजर को 57.20 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं जबकि फ्लिम RRR ने 24 घंटे में 51.12 मिलियन व्यूज पार किये थे। फैंस फिल्म की कामियाबी से काफी खुश हैं और फिल्म देखने के लिए बेताब भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here