Delhi: शराब घोटाले मामले में ईडी ने सीएम केजरीवाल को भेजा पांचवा समन, अब 19 जनवरी को बुलाया

0
95

Delhi: दिल्ली के आबकारी नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के चौथे समन पर भी सीएम अरविंद केजरीवाल के पेश नहीं होने की खबरों के बीच ईडी ने अब उन्हें पांचवा जारी किया है। दरअसल सीएम केजरीवाल आज से 3 दिनों के लिए गोवा जाने वाले हैं और आम आदमी पार्टी (AAP) से जुड़े सूत्रों ने बताया था कि ईडी के सामने उनके पेश होने की संभावना नहीं है। ऐसे में ईडी ने उन्हें अब पांचवां समन जारी करते हुए कल यानी 19 जनवरी को पेश होने के लिए बुलाया है।

आप से जुड़े सूत्रों ने बताया कि सीएम केजरीवाल आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी की तैयारियों की जायजा लेने के लिए उनका तीन दिन के दौरे पर गोवा जाने वाले हैं। ऐसे में ईडी के सामने उनके पेश होने की संभावना नहीं है। उन्होंने बताया कि सीएम केजरीवाल पहले 11 जनवरी को ही दो दिनों के लिए गोवा जाने वाले थे, लेकिन दिल्ली में गणतंत्र दिवस कार्यक्रम की तैयारियों के चलते उन्हें यह दौरा टालना पड़ा था।

ईडी इससे पहले 55 वर्षीय केजरीवाल को 2 नवंबर, 22 दिसबंर और 3 जनवरी को पेश होने के लिए समन किए थे। हालांकि वह तीनों ही बार ईडी के सामने पेश नहीं हुए थे। ऐसे में ईडी ने उन्हें चौथा समन जारी करते हुए 18 जनवरी को पेश होने के लिए बुलाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here