Breaking News: तीन दिन के दौरे पर गुजरात जाएंगे अरविंद केजरीवाल, पढ़ें

0
130

Breaking News: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल तीन दिन के गुजरात दौरे पर जाएंगे। दिल्ली सीएम 6,7 और 8 जनवरी को गुजरात दौरे पर रहेंगे। वहां केजरीवाल कार्यकर्ता सम्मलेन और जनसभब करेंगे। इसके अलावा जेल में बंद आप विधायक चैतर बसावा से भी मिलेंगे। चैतर बसावा के परिवार से भी मुलाकात करेंगे।

उधर आप ने दावा किया कि केजरीवाल के घर ईडी की टीम छापेमारी कर सकती है और उन्हे गिरफ्तार भी किया जा सकता है। बुधवार को दिल्ली सीएम को दिल्ली शराब घोटाले में पूछताछ के लिए ईडी के सामने पेश होना था। ईडी ने केजरीवाल को तीसरा समन भेजा था। केजरीवाल एक बार भी ईडी के सामने पेश नहीं हुए हैं। केजरीवाल की गिरफ्तारी की आशंका को देखते हुए आप मुख्यालय के बाहर कार्यकर्ता जुटने लगे।

वहीं अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। गुरुवार की सुबह आप नेता आतिशी ने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट की। पोस्ट के अनुसार, दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने बुधवार की रात में लिखा कि उन्हें खबर मिली है कि गुरुवार सुबह प्रवर्तन निदेशालय अरविंद केजरीवाल के घर छापा मारने वाला है। गिरफ्तारी भी हो सकती है। वहीं, सीएम केजरीवाल के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here