जानिए कौन है आमिर खान का दामाद, बेटी Ira Khan ने रचाई सगाई, सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे मिस्टर परफेक्ट

0
652

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती है। वही इरा खान ने फाइनली अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ सगाई कर ली है। दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इरा और नुपुर की सगाई में उनके परिवार के करीबी रिश्तेदार शामिल हुए थे। इनके अलावा कई बी-टाउन (b-town) सेलेब्स भी शिरकत करने पहुंचे थे।

सगाई में कई स्टार्स हुए शामिल

वहीं दोनों के लिए खुशी की बात है कपल ने अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ा दिया है। इरा की सगाई में उनके कजिन और एक्टर इमरान खान, (Imran Khan) आमिर खान, (Aamir Khan) किरण राव, (Kiran Rao) फातिमा सना शेख, (Fatima Sana Shaikh) मंसूर खान आदि शामिल हुए थे, उनकी भी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

आमिर खान ने पहना व्हाइट कुर्ता

अपने इस खास दिन पर आमिर की बेटी इरा खान ने लाल रंग का ऑफ शोल्डर गाउन पहना था, जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही थी। वही नुपुर ब्लैक टस्कीडो (Tuskedo) में का हैडसम लग रहे थे। वहीं पापा अपनी बेटी की सगाई के मौके पर आमिर खान ऑल व्हाइट लुक में नजर आए उन्होंने जरीदार व्हाइट कुर्ता (White kurta) पहना था उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

आमिर और फातिमा के आउटफिट्स (Outfits) के कलर मैचिंग थे जिसकी वजह से लोग एक बार फिर उनकी डेटिंग की खबरों को हवा मिल गया है। उनकी खबर सोशल मीडिया पर चर्चा का माहौल में रहती है।

नुपुर शिखरे है जिम ट्रेनर

बता दें कि नुपुर शिखरे कई स्टारकिड (Starkid) के जिम ट्रेनर रहे हैं और वह आमिर खान( Aamir Khan) को भी ट्रेन कर चुके हैं। नुपुर (Nupur) और इरा की लव स्टोरी साल 2020 में शुरू हुई थी। लॉकडाउन (lockdown) के दिनों में दोनों नजदीक आए। दोनों ने वेलेंटाइन (Valentine) वीक में अपने रिश्ता के ऐलान सोशल मीडिया के जरिए किया था। इसके बाद सितंबर 2022 में नुपुर ने अपने एक कॉम्पिटिशन (competition) के बाद आयरा को प्रपोज किया था, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here