चैरिटी म्यूजिक कॉन्सर्ट के नाम पर करोड़ों की ठगी, शो में टाइगर श्रॉफ और सनी लियोनी के नाम पर बेंचे टिकट, ठगी के बाद कंपनी फरार

0
53
Uttar Pradesh News
Uttar Pradesh News

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के लखनऊ (Lucknow) से ठगी की बड़ी खबर सामने आई है। लखनऊ में चैरिटी म्यूजिक कॉन्सर्ट कराने वाली कंपनी करोड़ों की ठगी करने के बाद फरार हो गई है। यह शो 20 नवंबर को लखनऊ के इकाना स्टेडियम (Ekana Stadium) में आयोजित होना था। इस शो में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों का नाम शामिल था। शो होने के ऐन मौके पर खबर सामने आई की कंपनी उनके साथ ठगी कर फरार हो गई है।

1 दिन पहले मालिक फरार
शो के नाम पर उन लोगों को झटका लगा जब यह पता चला की कंपनी फ्रॉड कर फरार हो गई है। शो देखने के लिए लोगों ने प्री बुकिंग कर पैसे भी खर्च किए थे। कंपनी के फरार होने के बाद ऑनलाइन टिकटें तो मिलना बंद हो ही गया है साथ ही कंपनी का डाटा भी दिखना बंद हो गया है। यह कंपनी सोशल मीडिया और मीडिया के माध्यम से शो का प्रचार कर रही थी। इवेंट से 1 दिन पहले श्री सुविधा फाउंडेशन ट्रस्ट का मालिक फरार हो गया।

यह सितारें होने वाले थे शामिल
20 नवंबर को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में होने वाले इस चैरिटी म्यूजिक कॉन्सर्ट में हिमेश रेशमिया, टाइगर श्रॉफ, सनी लियोनी, सचेत- परंपरा, मोनी रॉय और सुमित गोरस्वामी शामिल होने की बात बताकर टिकट बेचे गए थे। शो के एक दिन पहले इस कंपनी का डाटा दिखना भी ऑनलाइन बंद हो गया। इस शो की टिकटों की बिक्री बुक मॉय शो पर की जा रही थी। अब बुक माय शो पर टिकट मिलना बंद हो गया है।

इकाना स्टेडियम का इतिहास
लखनऊ में इकाना क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन 2017 में किया गया था। जिसके बाद 2018 में 6 नवंबर को इकाना स्टेडियम ने भारत और वेस्टइंडीज के बीच एक T20 मैच खेला गया था। इसी के साथ इकाना स्टेडियम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच की मेजबानी करने वाला भारत का 52वां स्टेडियम बन गया।

नोटिस किया चस्पा
श्री सुविधा फाउंडेशन ट्रस्ट की और से किये जा रहे आयोजन को लेकर नोटिस चस्पा किया गया है। फाउंडेशन ऑफिस के बाहर नोटिस लगाया गया है जिसमे लिखा गया की स्कूल- कालेज में हो रही परीक्षा की वजह से यह शो स्थगित किया गया है। और अब ये म्यूजिक शो अब दिसंबर महीने में होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here