11.39 लाख रुपए में लॉन्च हो रही है Mahindra Bolero Neo+, फीचर्स भी आए सामने

0
767
11.39 लाख रुपए में लॉन्च हो रही है Mahindra Bolero Neo+, फीचर्स भी आए सामने

Mahindra and Mahindra ने बोलेरो नियो प्लस (Bolero Neo+) 9 सीटर को लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है, ये कार तीन अलग अलग वेरिएंट्स में आने वाली है, लेकिन इन सभी में एक ही इंजन होगा। इन तीन में से दो वेरिएंट आम उपयोग के लिए बल्कि तीसरा एम्बुलेंस मॉडल पर तैयार किया गया है। जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें साफ देखा जा सकता है की कार का डिजाइन काफी हदतक बोलरो नियो की तरह है। हालांकि सीट्स बढ़ने के साथ कार की लंबाई भी बढ़ी है।

कीमत 

11.39 लाख रुपए (एंट्री लेवल p4 मॉडल) की शुरुआती कीमत के साथ आने वाली नौ सीटर Bolero के टॉप मॉडल को 12.49 लाख रुपए (प्रीमियम पी 10 मॉडल) तक में खरीदा जा सकता है। कार में 2.2 litre m Hawk डीजल इंजन होगा, जोकि 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जुड़ा है। यानी की ताकत में मामले में नई बोलेरो दमदार होने वाली है।

सेफ्टी फीचर्स

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने सेफ्टी के मामले में हमेशा से ही अपनी गाड़ियों को बेहतर बनाया है, ऐसा ही कुछ नई bolero neo+ में भी है। कंपनी की ओर से साझा की गई जानकारी के मुताबिक कार में adas के अलावा ड्यूल एयरबैग, ईबीडी, सीट बेल्ट, सीट बेल्ट अलार्म, क्रैश सेंसर, चाइल्ड लॉक सिस्टम, ऑटो डोर लॉक जैसी खूबियां मिलने वाली हैं।

सीट कंफिगरेशन

2+3+4 सीरीज में लगी सीट्स बेहतर स्पेस लेकर आ रही हैं, यानी की सामने ड्राइवर के साथ एक अन्य पैसेंजर, बीच में तीन और पीछे 4 लोग बड़े आराम से बैठ सकते हैं। हालांकि लगेज के लिए जगह नहीं मिलता है।

अन्य फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो कार में 22.9 सेमी का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट डिवाइस दिया जाने वाला है, जोकि कई एडवांस खूबियों से लैश होगा। बाकी अन्य फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी के लिए नजदीकी महिंद्रा डीलरशिप पर संपर्क कर सकते हैं। वहां कार की ऑन रोड कीमत भी पता चल जाएगी। बाकी कंपनी की वेबसाइट से भी सूचना प्राप्त कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here