महाराष्ट्र में गर्भवती सुरक्षागार्ड की पिटाई की शर्मनाक घटना

सिंधु का आरोप है कि वह वन्यजीवों(Wildlife) के लिए आये फंड का उन्हें गलत इस्तेमाल नहीं करने देती हैं इसलिए जानकर उनसे हमेशा नाराज़ रहते हैं।

0
261
महाराष्ट्र में गर्भवती सुरक्षागार्ड की पिटाई की शर्मनाक घटना

सातारा : घटना महाराष्ट्र(Maharshtra) के पाल्सावाडे वन्यक्षेत्र की जानकारों ने एक महिला सुरक्षा गार्ड की पिटाई कर दी। बताया जा रहा कि महिला गर्भवती भी थी। सनाप सिंधु और पति सूर्या जी थाम्बरे दोनों सुरक्षागार्ड की नौकरी करते हैं।

सोशल मीडिया के जरिए वायरल हुई घटना 

घटना का वीडियो सोशल मीडिया(Social Media) पर वायरल होने के बाद लोगो ने इस घटना की बहोत आलोचना की है।वीडियो के अनुसार वन्यजीवों की गिनती करने के बाद 19 जनवरी को वन सुरक्षागार्ड(Secuirty Gaurd)  सिंधु सनाप और उनके पति सूर्या जी थाम्बरे जब अपने घर की ओर लौट रहे थे तब यह घटना घटी।

क्या था मामला ?

सिंधु सनाप कहती हैं कि पहले भी जानकार की पत्नी मुझे जान से मारने की धमकी दे चुकी थी। 19 जनवरी को जब मै वन्यजीवों की गिनती करके लौट रही थी तभी जानकार ने यह कहते हुए मेरे पति को चप्पल से मारना शुरू कर दिया कि उनसे बिना पूछे कैसे गई।घटना की गंभीरता को देखते हुए वन्यजीव के कई अधिकारिओं(Officers) ने जल्द कार्यवाही करने का आश्वाशन दिया है। सुरक्षागार्ड के साथ जल्द इंसाफ किया जायेगा इस घटना की जाँच की जा रही है।

सिंधु का आरोप है कि वह वन्यजीवों(Wildlife) के लिए आये फंड का उन्हें गलत इस्तेमाल नहीं करने देती हैं इसलिए जानकर उनसे हमेशा नाराज़ रहते हैं। पाल्सावाडे के पूर्व सरपंच और वनविभाग प्रवंधन समिति के अध्यक्ष रामचन्द्र जानकार और उनकी पत्नी प्रतिभा जानकार ने वन सुरक्षा कर्मी दम्पति पर यह हमला किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here