आगरा बस हाईजैक मामले में पुलिस की बड़ी कार्यवाही

आगरा में यात्रियों से भरी बस को हाईजैक करने वाले मास्टरमाइंड प्रदीप गुप्ता की गुरुवार सुबह पुलिस से मुठभेड़ हो गई।

0
232
Agra Bus Hijack
आगरा बस हाईजैक का मास्टरमाइंड प्रदीप गुप्ता की पुलिस से मुठभेड़, पैर में लगी गोली

Uttar Pradesh: आगरा में यात्रियों से भरी बस को हाईजैक (Agra Bus Hijack) करने वाले मास्टरमाइंड प्रदीप गुप्ता (Pradeep Gupta) की गुरुवार सुबह पुलिस से मुठभेड़ हो गई। क्षेत्र में चेकिंग के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी थी। जवाबी कार्रवाई में बदमाश प्रदीप गुप्ता के पैर में गोली लगी है, जबकि एक बदमाश मौके से फरार हो गया।

देर रात 34 सवारियों से भरी बस में हुआ कब्जा, चालक ने पुलिस को दी सूचना

जिसके बाद प्रदीप गुप्ता (Agra Bus Hijack) को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि बाइक से भाग रहे प्रदीप गुप्ता को पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो उसने गोली चला दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में प्रदीप गुप्ता को गोली लगी और वह घायल हो गया। बुधवार सुबह से ही आगरा पुलिस की कई टीमें बस हाइजैक मामले के आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थीं। पुलिस की टीमों ने पूरी रात आगरा, इटावा, फिरोजाबाद और आगरा देहात क्षेत्रों में चेकिंग जारी रखी थी।

UP विधानसभा का मानसून सत्र शुरू, सपा विधायकों ने जमकर किया हंगामा

बता दें कि बुधवार सुबह को आगरा के मलपुरा थाने में शिकायत की गई थी कि कल्पना ट्रैवल्स की बस जो गुरुग्राम से 34 सवारियों को बिठाकर मध्य प्रदेश जा रही थी उस पर कब्जा (Agra Bus Hijack) कर लिया था। दिन दहाड़े हुई इस वारदात से पूरे पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया था। जिसके बाद से ही यूपी पुलिस बस और बदमाशों की तलाश में जुटी हुई थी।

बाद में बस को इटावा से बरामद कर लिया गया था। इसके साथ ही बदमाशों की तलाश शुरू हो गई थी। आज सुबह फतेहाबाद में कुछ बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इसमें एक बदमाश को गोली लगी है और बाकी बदमाशा फरार हो गए, जिनकी तलाश जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here