IND vs WI 4th T20I: भारत vs वेस्टइंडीज चौथा टी-20 आज, जानें कितने बजे शुरू होगा मैच, पढ़ें

0
594
IND vs WI 4th T20I: भारत और वेस्टइंडीज के बीच T-20 सीरीज का चौथा मुकाबला आज अमेरिका के फ्लोरिडा शहर में खेला जाएगा। मैच लॉडरहिल स्थित क्रिकेट ग्राउंड पर रात 8:00 बजे से शुरू होगा टॉस शाम 7:30 बजे होगा। 5 टी-20 की सीरीज में वेस्टइंडीज 2-1 से आगे हैं। भारत पर सीरीज हार का खतरा मंडरा रहा है, टीम को सीरीज में बने रहने के लिए आज का मैच जीतना ही होगा। चौथे टी-20 के बाद पांचवां मुकाबला भी कल ही इसी शहर में खेला जाएगा। आगे स्टोरी में हम दोनों टीमों का टी-20 में हेड टु हेट रिकॉर्ड, पिच कंडीशन, वेदर रिपोर्ट और पॉसिबल प्लेइंग-11 जानेंगे

तिलक और सूर्या पर फिर दारोमदार रहेगा

टीम इंडिया ने तीसरे टी-20 में यशस्वी जायसवाल को मौका दिया था। उन्होंने आउट ऑफ फॉर्म ईशान किशन की जगह ली थी, लेकिन एक ही रन बनाकर आउट हो गए थे। उन्हें आज के मैच में भी मौका मिल सकता है। सीरीज में भारत की ओर से तिलक वर्मा ने तीनों मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने 39, 51 और 49* रन की पारियां खेलीं।

ICC टी-20 बैटर्स रैंकिंग में पहले नंबर पर काबिज सूर्यकुमार यादव ने तीसरे टी-20 में 83 रन की पारी खेल भारत की जीत में अहम योगदान दिया। सूर्या के साथ तिलक पर ही भारत को सीरीज में बराबरी दिलाने की जिम्मेदारी रहेगी। बॉलिंग में कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल के साथ हार्दिक पंड्या ने सीरीज में 4-4 विकेट लिए हैं। तीनों बॉलिंग डिपार्टमेंट की कमान संभालेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here