Video: विराट कोहली को फ्लाइंग किस दे रही थीं अनुष्का शर्मा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

0
886

Video: आईसीसी वर्ल्ड कप के सेमी फाइनस की जीत भारत की हुई। न्यूजीलैंड और भारत का सेमी फाइनल देखने के लिए मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में कई सितारे नजर आए। अनुष्का शर्मा जहां अपने पति विराट कोहली का सपोर्ट करने के लिए पहुंची तो वही रणबीर कपूर अपनी आगामी फिल्म ‘एनिमल’ का प्रमोशन करते दिखाई दिए।


सेमी फाइनल में यूं तो कई मोमेंट फैंस और सितारों का दिल जीतने वाले थे लेकिन एक पल विरुष्का फैंस के लिए सबसे खास था। दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने सेमी फाइनल World Cup 2023: न्यूजीलैंड टीम के साथ भारत का सेमीफाइनल आज, भारत जीता तो फाइनल खेलेगामें सचिन तेंदुलकर को पीछे छोड़ते हुए 50 ओडी सेंचुरी कम्प्लीट की। जैसे ही विराट ने 50वां शतक बनाया, अनुष्का शर्मा की आंखों में खुशी के आंसू आ गए और वह अपने पति विराट कोहली को फ्लाइंग किस देने लगीं।

एक्ट्रेस शर्मा और विराच कोहली का ये रोमांटिक मोमेंट देखते ही देखते पूरे सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया। लोग अनुष्का और विराट की प्यारी केमिस्ट्री पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। अनुष्का के विराट को फ्लाइंग किस देने के दौरान की एक और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही। फोटो में देखा जा सकता है कि अनुष्का शर्मा अपने पति को फ्लाइंग किस दे रही हैं और दूसरी साइड खड़े रणबीर कपूर एकटक अनुष्का को निहार रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here