मुंह में पानी भरा और कपड़ों पर थूका…फिर प्रेस करने लगा, वायरल वीडियो से भड़के लोग

0
286
Viral Video Of Old Man
Viral Video Of Old Man

Viral Video Of Old Man: कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक गोलगप्पे वाले का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें गोलगप्पे बेचने वाला शख्स टॉयलेट के पानी का इस्तेमाल कर रहा था। इस वायरल वीडियो को लेकर पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार भी किया था। हाल ही में फिर से एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें एक बूढ़ा शख्स कपड़ों को प्रेस करने से पहले अपने मुंह में पानी भरकर उन कपड़ों पर थूकता हुआ नजर आ रहा है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया यूजर्स लगातार इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि ये बूढ़ा शख्स कपड़े प्रेस करते वक्त एक गिलास से पानी पी रहा है और फिर वही पानी एक शर्ट पर थूक रहा है। ये शख्स इस प्रक्रिया को कई बार दोहराता है, शर्ट की आस्तीन पर पानी छिड़कता है, फिर उसे मोड़ता है और प्रेस करने लगता है।

बोतल के बाद भी मुंह से किया स्प्रे

इस वीडियो (Viral Video Of Old Man) में हैरान करने वाली बात ये है कि इस बूढ़े शख्स के पास बगल में ही स्प्रे करने वाली बोतल रखी है, लेकिन उसके बाद भी उसने अपने मुंह से पानी स्प्रे किया। ये शख्स एक पेशेवर प्रेस करने वाला है। हालांकि, अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि ये वीडियो कहां का है और कब का है लेकिन जैसे ही इस शख्स का वीडियो वायरल हुआ, लोग भड़क गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here