Mithun Chakraborty: पीएम मोदी ने मिथुन चक्रवर्ती को क्यों कॉल पर लगाई डांट

0
433
mithun chakraborty
mithun chakraborty

Mithun Chakraborty: बाॅलिवुड के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को तो सभी जानते ही है। उनकी फिल्मों की बात करे तो वह हर जगह चर्चित में रहती है। हाल ही में उनकी तबीयत बिगड़ने के कारण उन्हें कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती करावाया गया था। जहां उनका पूरी तरह से ध्यान रखा जा रहा था। लेकिन आपको बता दे कि फिलहाल वह फिट हैं और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज भी किया जा चुका है।

 

अस्पताल से मिथुन चक्रवर्ती को मिला डिस्चार्ज

मिथुन चक्रवर्ती के सीने में तेज दर्द होनें के कारण उन्हें शनिवार को कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराए गए था। लेकिन आपको बता दे कि फिलहाल वह फिट हैं और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज भी मिल गया हैं। मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि वह “बिल्कुल ठीक” हैं और अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग जल्द ही शुरू करेंगे। और उन्होनें ये भी कहा कि, वास्तव में कोई समस्या नहीं है, मैं बिल्कुल ठीक हूं। अब मुझे अपने खान-पान पर कंट्रोल रखना होगा। चलो देखते हैं। और साथ ही ये भी कहा कि मैं जल्द ही काम करना शुरू कर सकता हूं, शायद कल से ही।

 

पीएम मोदी ने किया मिथुन चक्रवर्ती को फोन 

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने खुलासा किया कि उन्होनें प्रधानमंत्री मोदी से फोन पर बात की थी। उन्हें रविवार को 11 फरवरी के दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोन आया था। और उन्हें प्रधानमंत्री ने “अपने स्वास्थ्य का ख्याल ना रखने के लिए डांट लगाई थी”। आपको बता दें कि मिथुन दा को डिस्चार्ज करने से पहले कई सीनियर डॉक्टरों और एक्सपर्ट्स ने मिथुन के सेहत की जांच की है। और साथ ही उनके कई सारे टेस्ट भी किए है, उसके बाद जाकर उन्हें डिस्चार्ज किया गया।

अस्पताल का आधिकारिक बयान

अस्पतालों के आधिकारिक बयान में कहा गया है कि मिथुन चक्रवर्ती के ऊपरी और निचले अंगों में कमजोरी के कारण उनको सुबह 9.40 बजे अपोलो मल्टीस्पेशियैलिटी अस्पताल जो कि कोलकाता में है, वहां उन्हें इमरजेंसी डिपार्टमेंट में लाया गया था। और उसके बाद उनके कुछ जरूरी टेस्ट और ब्रेन के एमआरआई समेत रेडियोलॉजी टेस्ट भी किए गए थे।

डॉक्टरों को मिथुन चक्रवर्ती  के इस्केमिक सेरेब्रोवास्कुलर दुर्घटना स्ट्रोक का पता चला है। फिलहाल वह पूरी तरह से सचेत हैं अच्छी तरह से काम कर रहे हैं और हल्का आहार ले रहे हैं। अब न्यूरो-फिजिशियन, कार्डियोलॉजिस्ट और गैस्ट्रोएंटेरोलॉजिस्ट समेत डॉक्टरों की एक टीम मिथुन दा की सेहत को रिव्यू करेगी।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here