IND Vs ENG: टीम इंडिया में 2 दिग्गजों की हुई वापसी, पढ़ें पूरी खबर…

0
308

IND Vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। यह सीरीज अभी तक बराबरी पर खड़ी है। भारत और इंग्लैंड दोनों ही टीमों ने एक-एक मुकाबले अपने नाम किए हैं। भारत को हैदराबाद टेस्ट में हार का सामना करना पड़ा था इसके बाद टीम इंडिया ने वापसी की और विशाखापट्टनम टेस्ट में इंग्लैंड को 106 रनों से हरा दिया। अब इस सीरीज का तीसरा मुकाबला राजकोट में 15 फरवरी से खेला जाएगा। इस मैच से पहले भारतीय टीम को अगले 3 टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान करना है। इसको लेकर 5 बड़ी जानकारी सामने आई है। अगले मैच में भारत के 3 बड़े खिलाड़ी वापसी करने वाले हैं। वहीं, 2 खिलाड़ियों का टीम से पत्ता कट गया है

राजकोट टेस्ट से पहले भारतीय टीम पर एक से बढ़कर एक सस्पेंस है। भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली अगला मैच खेलेंगे या फिर नहीं ये सबसे बड़ा सस्पेंस है। इसके अलावा क्या केएल राहुल चोट से उबर चुके हैं और अगले मैच में वापसी करने के लिए तैयार हैं। रवींद्र जडेजा पर भी लगातार सस्पेंस बना हुआ है कि वह अगला टेस्ट मैच खेलेंगे या फिर नहीं। इस बीच खबर यह भी आ रही थी कि भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को तीसरे टेस्ट मैच से बाहर किया जा सकता है। तीसरे टेस्ट से पहले टीम सेलेक्टर और भारत के कप्तान रोहित शर्मा इसी सोच में पड़े हैं कि अगले टेस्ट में किसे खिलाएं और किसे नहीं।

बीसीसीआई के सूत्र से मिली जानकारी 

इस कड़ी में बीसीसीआई सूत्र ने इन सभी सवालों पर बड़ा अपडेट दिया है। बीसीसीआई के सूत्र ने बताया कि अगले मैच में 2 खिलाड़ियों की वापसी होने वाली है, जो कि दूसरा टेस्ट मैच नहीं खेल सके थे। इसके अलावा 3 स्टार खिलाड़ी तीसरा टेस्ट मैच खेलते नहीं दिखेंगे। बता दें कि विराट कोहली पर अपडेट आ रहा है कि वह अगले 2 मैचों से भी बाहर रह सकते हैं। कयास लगाए जा रहे थे कि किंग तीसरे टेस्ट में वापसी कर सकते हैं, लेकिन अब खबर आ रही है कि वह 5वें टेस्ट मैच में वापसी कर सकते हैं, उससे पहले टीम में दिग्गज की वापसी मुश्किल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here