AdipurushMovie: आदिपुरुष फिल्म को लेकर संजय सिंह का सरकार पर वार, भाजपा नेता कर रहे प्रचार, डायलॉग सुनेंगे….

0
293

AdipurushMovie: आदिपुरुष फिल्म के रिलीज के साथ ही जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर फिल्म के डायलॉग को लेकर यूजर्स खूब आलोचना कर रहें हैं तो वही दुसरी तरफ फिल्म को लेकर राजनीतिक पारा भी चढ़ गया है, वरिष्ठ आप नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए आदिपुरुष फिल्म को लेकर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है।

डायलॉग को लेकर लोग नाराज ((AdipurushMovie)

आप सांसद संजय सिंह फिल्म के डायलॉग को लेकर लोग नाराजगी जाहिर करते हुए बीजेपी पर जमकर आरोप लगाया है। संजय सिंह ने कहा कि BJP ने भगवान राम, माता सीता और भगवान हनुमान का अपमान एक फ़िल्म बनवा कर किया है। संजय सिंह ने कहा कि फिल्म Adipurush Yogi Adityanath, Khattar, Devendra Fadnavis, Pushkar Dhami समेत BJP के कई मुख्यमंत्री और मंत्री के आशीर्वाद से बनी है। BJP और इन सभी को भगवान राम, माता सीता और भगवान हनुमान का अपमान करने के लिए सभी हिंदुओं से माफ़ी मांगनी चाहिए।

संजय सिंह ने कहा कि फिल्म Adipurush ने मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम का, हिंदू धर्म का अपमान किया है और भाजपा के नेता इसका प्रचार कर रहे हैं। उन्होने कहा कि इस Movie के Dialogue सुनेंगे तो शर्म आएगी। उन्होने कहा कि BJP लुच्चे-लफंगों की पार्टी है और धर्म में भी लफंगई दिखा रही है, Narendra Modi को, JP Nadda को माफ़ी मांगनी चाहिए। BJP वाले ना भगवान राम के हैं, ना आम के हैं, ना किसी काम के हैं, इस फ़िल्म में कल्पना के आधार पर माता सीता को ‘छुरी’ लगा दी गई। क्या कल्पना के आधार पर ‘रामायण’ भी बदल डालोगे?

उन्होने कहा कि BJP वाले हिन्दू धर्म को मानने वाले नहीं, विनाश करने वाले हैं, किस Ramayan के अंदर घटिया, सस्ती, सड़कछाप भाषा का इस्तेमाल किया गया है? क्या कल्पना के आधार पर भगवान राम, माता सीता और भगवान हनुमान जी के बारे में कुछ भी दिखा सकते हैं? उन्होने कहा कि BJP का ना हिन्दू धर्म में यक़ीन है, ना ये भगवान राम को मानते हैं, ना इनका रामायण और रामचरितमानस से कोई लेना-देना है। आम भाषा में तो कई लोग गाली गलौज का इस्तेमाल भी करते हैं, तो क्या गाली गलौज डाल दोगे?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here