जहांगीरपुरी हिंसा मामले में तेजस्वी ने इस तरह साधा BJP और RSS पर निशाना

0
362
तेजस्वी यादव

बिहार में विपक्ष के नेता औऱ राज्य के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने जहांगीरपुरी हिंसा (Jahangirpuri Violence) के बाद बुलडोज़र वाली कार्रवाई को लेकर भाजपा और RSS पर निशाना साधा है। पत्रकारों से बात करते हुए तेजस्वी ने कहा मामले में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के हस्तक्षेप के बाद भी कई घंटो तक बुलडोजर चलता रहा।

साथ ही RJD Patna ट्विटर नाम के हैंडल से कहा, “धर्म के नाम पर नागरिकों को बांटना BJP-RSS की परंपरा है! चीन हमारे देश में घुस कर 2-2 गांव बसा लेता है लेकिन मोदी सरकार चीन का नाम लेने से भी डरती है…”

तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने कहा- चीन हमारे देश की सीमा में घुसकर दो गाँव बसा लेता है। उस पर कोई कार्रवाई नहीं होती है। मोदी सरकार उसका नाम लेने से भी बचती है। लेकिन ये लोग धर्म और जाति देखकर बुलडोज़र चलाने का काम कर रहे हैं।

राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि अभी सबसे बड़ा मसला बेरोज़गारी और महंगाई का है, इस पर कोई चर्चा नहीं होती है। उन्होंने हाल में ही संपन्न हुए उप चुनाव का ज़िक्र करते हुए कहा कि उपचुनाव में बीजेपी की कई राज्यों में करारी हार होती है, उसके बाद इस तरह की घटना को अंजाम दिया जाता है।

तेजस्वी यादव ने कहा- धर्म के नाम पर नफ़रत फैलाने की राजनीति बीजेपी और आरएसएस में परंपरा रही है। और ये यही कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here