Madhya Pradesh: उज्जैन में बच्ची से दरिंदगी, 38 साल का ड्राइवर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
1784

Madhya Pradesh:  मध्य प्रदेश के उज्जैन में बच्ची से के रेप के मामले में आरोपी ऑटो ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जांच के दौरान ऑटो में खून के निशान मिले हैं। ऑटो ड्राइवर का नाम राकेश है, जिसकी उम्र 38 साल है। पुलिस ने ड्राइवर के साथ ही 3 अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया है। हालांकि गिरफ्तार आरोपी ड्राइवर राकेश रेप की बता से इनकार कर रहा है। उसका कहना है कि उसने बच्ची की मदद करते हुए जीवनखेड़ी इलाके से अपने ऑटो में बैठाया था।

मिली जानकारी के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज से इसकी पुष्टि हुई है कि पीड़ित बच्ची जीवनखेड़ी इलाके से ऑटो में चढ़ी थी लेकिन ऑटो ड्राइवर के मदद की बात झूठी लग रही है। दरअसल बच्ची खून से लथपथ अधर्नग्न हालत में मिली थी। अगर ऑटो ड्राइवर राकेश ने उसकी मदद की तो उसने बच्ची के बारे में पुलिस को सूचना क्यों नहीं दी। जब बच्ची खून से लथपथ थी तो उसे अस्पताल में भर्ती क्यों नहीं कराया। बता दें, बडनगर इलाके लड़की खून से लथपथ मदद के लिए भटकती रही थी। एक आश्रम के पुजारी ने पीड़िता की मदद की और अस्पताल भिजवाया था।

उज्जैन के पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने बताया, लगभग 12 साल की एक लड़की सोमवार को उज्जैन के महाकाल पुलिस थाना क्षेत्र में एक सड़क पर खून से लथपथ पाई गई। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सा जांच में उसके साथ बलात्कार की पुष्टि हुई है। एसपी ने कहा कि चूंकि नाबालिग लड़की की हालत गंभीर थी, इसलिए उसे आगे के उपचार के लिए मंगलवार को इंदौर भेजा गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here