Kulgam Encounter: कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, तीन जवान घायल

0
375

Kulgam Encounter: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में शुक्रवार शाम को आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हो गई। एनकांउटर में सेना के 3 जवान घायल हो गए है जिन्हें इलाज के लिए श्रीनगर के मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। इलाज के दौरान तीनों की देर रात मौत हो गई।

अधिकारियों के मुताबिक, कुलगाम के हल्लन मंजगाम जंगल में 3 आतंकियों के छिपे होने की खबर मिलने के बाद सेना ने सर्च ऑपरेशन चलाया था। इस दौरान आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसमें 3 जवान घायल हो गए। आतंकियों को पकड़ने के लिए सेना का सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।

राजौरी एनकाउंटर में शहीद हुए थे 5 जवान

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में 5 मई को आतंकियों के साथ एनकाउंटर में 5 जवान शहीद हो गए थे। कांडी के जंगलों में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना पर सर्चिंग ऑपरेशन शुरू किया गया। इस दौरान सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच फायरिंग शुरू हो गयी, जिसमें 5 जवान शहीद हो

20 अप्रैल को आर्मी ट्रक पर हुआ था आतंकी हमला

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में 20 अप्रैल को सेना के ट्रक पर आतंकियों ने फायरिंग की। इसके बाद ट्रक में आग लग गई, जिसमें झुलसकर 5 जवान शहीद हो गए। शहीद हुए 4 जवान पंजाब और 1 ओडिशा के रहने वाले थे। अज्ञात आतंकियों ने ट्रक पर ग्रेनेड भी फेंके थे। आग इसी से लगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here