Urfi Javed के नए लुक ने फिर सबको किया हैरान, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

0
182

Urfi Javed उर्फी जावेद इन दिनों कुछ बदली-बदली सी नजर आ रही है। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा, बीते दिन भी उर्फी ने कुछ ऐसा पहना था, जिसे देखकर सब हैरान रह गए। आज फिर फैशन दीवा कुछ ऐसे ही लुक में नजर आई, जिसने हर किसी को चौंका दिया है। जैसे ही सोशल मीडिया पर उर्फी का ये लुक सामने आया तो यूजर्स ने इस पर रिएक्ट करना शुरू कर दिया।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

बता दें कि filmygyan ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर फैशन दीवा उर्फी जावेद के नए लुक को शेयर किया है। उर्फी के फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि ओएमजी!! उर्फी इस एथनिक आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

बताते चलें कि इस बार उर्फी ने लाइट पिंक कलर का बैकलेस सूट पहना है, जिसमें वो बेहद सुंदर लग रही है। अपने इस लुक के लिए उर्फी ने लाइट मेकअप लिया है, जो उनपर खूब जच रहा है। वहीं, फैशन दीवा का ये लुक सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया और यूजर्स जमकर इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि एथनिक लुक में जच रही हो। दूसरे यूजर ने लिखा कि इसको कहते हैं शूट की धज्जियां उड़ाना। तीसरे यूजर ने लिखा कि जो भी हो बहुत सुंदर लग रही है। बता दें कि उर्फी हमेशा कुछ ना कुछ ऐसा पहन लेती है, जो लोगों को हैरान करता है। हालांकि कई बार अपने लुक की वजह से उर्फी को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है, लेकिन फिर भी वो अपने फैशन को लेकर सीरीयस रहती है और फोटोज-वीडियो शेयर करती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here