बड़े पर्दे पर खरी नहीं उतर पाई ‘शमशेरा’, दूसरे दिन भी मात्र इतना ही कलेक्शन

0
376
Shamshera Review
Shamshera Review

Shamshera Box Office Collection: रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इसी के साथ रणबीर ने 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ वाणी कपूर और संजय दत्त भी लीड रोल में नजर आए।

करण मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनी शमशेरा बड़े पर्दे पर खास प्रदर्शन नहीं कर पाई है। फिल्मने पहले दिन भी कुछ खास बिजनेस नहीं किया था और दूसरे दिन भी कुछ इजाफा होता हुई दिखाई नहीं दिया। शमशेरा का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है, जो कि बेहद ही चौंकाने वाला है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रगल करती नजर आ रही हैं।

दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन

जानकारी के मुताबिक शमशेरा के दूसरे दिन के (Shamshera Box Office Collection) कलेक्शन और पहले का कलेक्शन लगभग एक जैसा ही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार को शमशेरा ने 9.95 से 10.30 करोड़ का बिजनेस किया है। शनिवार के कलेक्शन के बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन करीब 20 करोड़ हो गया।

दो वजहों के कारण शमशेरा से ज्यादा उम्मीदें लगाई जा रहीं थी। पहली तो 4 साल पर बड़े पर्दे पर रणबीर सिंह की वापसी और दूसरा कारण कोरोना महामारी के बाद उनकी रिलीज हुई उनकी पहली फिल्म। शमशेरा ओपनिंग-डे सबसे ज्यादा कमाई करने वाली लिस्ट में पांचवे नंबर पर अपनी जगह बना पाई है लेकिन इस फिल्म से ज्यादा उम्मीद की जा रही थी।

रणबीर सिंह इस फिल्म में डबल रोल में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा संजय दत्त नेगेटिव किरदार में नजर आए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here