Deepfake Video: आलिया भट्ट का Deepfake वीडियो वायरल, रश्मिका मंदाना ने कही ये बात…

0
633

Deepfake Video: अक्सर बी टाउन के सेलब्रिटीज अपने वीडियोज और फोटो के लेकर लगातार खबरों में बने रहते है ,लेकिन पिछले कुछ समय से तूल पकड़ रही सेलब्रिटीज की डीपफेक वीडियोज निरंतर सुर्खियों में बनी हुइ है। लगातार सेलब्रिटीज की वायरल डीपफेक वीडियोज सामने आ रहीं है। पहले रश्मिका मंदाना फिर कटरीना कैफ ,काजोल और अब आलिया भट्ट का डीपफेक वीडियो वायरल हो रहा है।

समय के साथ टेक्नोलॉजी लगातार तरक्की रही है। और एैसे मे टेक्नोलॉजी का गलत उपयोग और भी आसान हो गया है। और टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करके सेलब्रिटीज की डीपफेक वीडियोज को इंटरनेट पर खुब वायरल किया जा रहा है। एैसे मे अब आलिया भट्ट का एक एडिटेड डीपफेक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे उन्हें छोटे कपडे पहन कर बेठे और गलत इशारे करते दिखाया जा रहा है। हालांकि गौर से देखने पर यह पता चल पा रहा है की वह वीडियो एडिटेड है।

एक्ट्रेस का वीडियो हुआ वायरल

आलिया भट्ट का नाम फिल्म इंडस्ट्री के दो अहम परिवारों से जुडा है, और खुद भी अपने अभिनय के दम पर इंडस्ट्री में उन्होनें अपनी एक बडें चहरे के रूप में पहचान बनाइ है। सोशल मीडिया पर उनकी बहुत बडी फैन फॉलोइंग हैं, एैसे में चंद लाइक और कमेंटस के चक्कर में उनका एक वीडियो लगातार वायरल किया जा रहा है।

वायरल वीडियो में यह साफ देखा जा सकता है की एक लड़की जिसने नीले रंग का एक फ्लोरल को-ऑर्ड सेट पहना हुआ है और वह लड़की कैमरे की और देखते वक्त गंदे और अश्लील इशारे करती हुइ दिख रही है। हालाकि गौर से देखने पर यह पता चल पा रहा है की वह वीडियो एडिटेड है। किसी और के शरीर पर एक्ट्रेस का चेहरा एडिट कर लगाया गया है।

आलिया भट्ट से पहले कई बड़े स्टार्स इसका शिकार हो चुके हैं । रश्मिका मंदाना ने अपनी डीपफेक वीडियो पर ट्रवीट करते हुए लिखा , यह बहुत डरावना है , टेक्नोलॉजी का बहुत गलत उपयोग हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here