Kota Student Suicide: एक साथ तीन छात्रों के सुसाइड से मचा कोहराम, एक ने खाया जहर तो दो ने लगाई फांसी

0
308
Kota Student Suicide
Kota Student Suicide

Kota Student Suicide: राजस्थान के कोटा में कोचिंग के तीन छात्रों ने सुसाइड कर लिया है। जिसके बाद पूरे कोटा में हड़कंप सा मच गया है। रविवार की रात को एक कोचिंग के छात्र के सुसाइड के बाद जैसे ही पोस्टमार्टम हुआ तभी तुरंत दो और कोचिंग स्टूडेंट्स की सुसाइड की खबर सामने आ गई। जिसके डर से पूरे कोटा में मातम सा छा गया है। आपको बता दें कि एक दिन में तीन बच्चों का सुसाइड करना सभी को विचलित कर रहा हैं।

वहीं दो छात्र अंकुश और उज्जवल एक ही ह़ॉस्टल में रहते थे और दोनों का कमरा भी पास ही थी। जबकि तीसरा छात्र कुन्हाड़ी इलाके में रहता था और वह नीट की तैयारी कर रहा था। जानकारी के मुताबिक, बिहार के सुपौल निवासी अंकुश यादव और गया निवासी उज्जवल तलवंडी दोनों ही महज 17 साल के थे। अंकुश नीट और उज्जवल आईआईटी की तैयारी कर रहा था। साथ ही आपको बता दें कि दोनों छात्रों के शव को पुलिस ने फांसी के फंदे से उतार कर पॉस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एक शव उतारते ही मिला दूसरा शव

आपको बता दें कि अंकुश यंदव का शव पुलिस नीचे उतार ही रही थी कि इतने में एक लड़की आई और एक कमरे का दरवाजा खटखटाने लगी। दरअसल वह लड़की अपने भाई का दरवाजा खटखटा रही थी, लेकिन उसके भाई ने दरवाजा नहीं खोला। तभी पुलिस को शक हुआ तो पुलिस ने दरवाजे का लॉक तोड़ा तो देखा कि उज्जवल भी दरवाजे पर लटका मिला। बता दें कि उज्जवल की बहन भी कोटा में रहकर कोचिंग कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here