यूपी में कौन कर रहा है तालिबान का समर्थन, किसने किया सेनानियों का अपमान!

तालीबानियों की वजह से अफगानिस्तान में हाहाकार मचा Sambhal News हुआ है। इसका असर यूपी में भी देखने को मिल रहा है।

0
497
Sambhal News
तालीबानियों की वजह से अफगानिस्तान में हाहाकार मचा Sambhal News हुआ है। इसका असर यूपी में भी देखने को मिल रहा है।

तालीबानियों की वजह से अफगानिस्तान में हाहाकार मचा हुआ है। इसका असर यूपी में भी देखने को मिल रहा है। अब आप सोचेंगे तालीबानियों का ताल्लूक उत्तर प्रदेश से क्यो हो रहा है तो हम आपको बता दें संभल Sambhal से समाजवादी पार्टी Samajwadi Party के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क Shafiqur Rahman Barq पर देशद्रोह की गंभीर धाराओं में FIR दर्ज हुई है। शफीकुर्रहमान पर आरोप है कि एक वीडियो के माध्यम से उन्होंने कथित तौर पर तालिबान के समर्थन में बयान दिया है। यानी भारत में तालीबानियों की दस्तक पहले से ही है!

आपको बता दें सपा सांसद आईपीसी की धारा 153, 124 A, 295 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। दरअसल, तालीबानियों ने भारत के नागरिकों का अपहरण कर कंधार में कत्लेआम किया था। साथ ही बच्चियों और महिलाओं के साथ अत्याचार भी किया था। इसके बावजूद भारत में देशद्रोही और दुशमन आज भी देखने को मिल रहे है।

जानिए पूरा मामला

अफगानिस्तान में तालिबान Taliban पर कब्जे को लेकर सांसद शफीकुर्रहमान बर्क Shafiqur Rahman Barq का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें उन्होंने कहा, “जब हमारा देश अंग्रेजों के कब्जे में था, तब सारा हिंदुस्तान आजादी की लड़ाई लड़ा था। उस वक्त अफगानिस्तान भी अमेरिका के कब्जे में था। वे अपने देश को खुद चलाना चाहते हैं, अपने तौर पर चलाना चाहते हैं तो इसमें हर्ज ही क्या है।”

सांसद शफीकुर्रहमान के अलावा किस पर हुआ मामला दर्ज

शफीकुर्रहमान बर्क Shafiqur Rahman Barq के अलावा फैजान चौधरी और मोहम्मद मुकीम के खिलाफ मामला दर्ज किया गया कि इनके द्वारा तालिबान के संबंध में भड़काऊ बयान दिए गए है। 

Also Read: जिस प्लेन में गिरकर मरे थे 3 अफगान नागरिक, उस विमान का कैसा था नाजारा…देखे वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here