Ayodhya: जानिए Ram Mandir और राम भक्तों को लेकर क्या कहा तेजप्रताप यादव ने…..

0
108

Ayodhya: अयोध्या में भव्य राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पूरी हो गई है। पूरे देश में हर्ष और उल्लास का माहौल है। देशभर में जगह-जगह कार्यक्रम किए जा रहे हैं। इस बीच सियासत भी तेज है। विपक्षी नेताओं ने रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह से दूरी बनाई है। वहीं, प्राण प्रतिष्ठा के दिन ही लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव ने राम भक्तों को लेकर बड़ा बयान दे दिया है।

तेजप्रताप यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर भगवान श्रीराम, मां सीता और लक्ष्मण की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “राम तो सबके मन में हैं… अंधभक्त राम को लाने से पहले अपने अंदर के रावण को बाहर निकालें, क्योंकि राम के लोग कभी भेदभाव नहीं करते।”

उन्होंने आगे लिखा, “सबसे पहले महिलाओं के खिलाफ अत्याचार बंद होना चाहिए और गरीबी और भूख जैसे रावण को कैसे खत्म करें इस पर विचार होना चाहिए। राम को लाना है तो अपने बुरे विचारों को बाहर निकालिए और देश को प्रेम सद्भाव और खुशहाली के रास्ते पर लेके चलिए। #JaiSiyaRam”

गौरतलब है कि सोमवार को अयोध्या मंदिर में रामलला की नई मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की गई। इस कार्यक्रम का नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया और इसे लाखों लोगों ने अपने घरों और देशभर के मंदिरों में टेलीविजन पर देखा। ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह के दौरान सेना के हेलीकॉप्टरों ने नवनिर्मित जन्मभूमि मंदिर पर फूलों की वर्षा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here