Kasganj Murder Case: सिपाही की हत्या का मुख्य आरोपी ढेर, जानिए पूरा मामला

यूपी पुलिस ने कासगंज जिले में सिपाही की हत्या करने वाले आरोपी गैंगस्टर मोती सिंह को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है।

0
187
Kasganj Murder Case
Kasganj Murder Case सिपाही की हत्या का मुख्य आरोपी ढेर, जानिए पूरा मामला

यूपी पुलिस ने कासगंज जिले में सिपाही की हत्या (Kasganj Murder Case) करने वाले आरोपी गैंगस्टर मोती सिंह (Moti Singh) को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने उसके पास से दरोगा की गायब पिस्टल भी बरामद की है। बता दें कि शराब माफिया मोती पर पहले से ही कई आपराधिक मुकदमे दर्ज थे।

Unnao Case में बड़ा खुलासा, एकतरफा प्यार के चलते पिलाया जहर

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि मोती सिंह पर एक लाख का इनाम था। मुठभेड़ के दौरान वह घायल हो गया था और बाद में उसने दम तोड़ (Kasganj Murder Case) दिया। वहीं उन्होंने ये भी बताया इस मामले में दो अन्य आरोपी मोहर और मानपाल अभी फरार हैं। पुलिस जल्द ही दोनों को गिरफ्तार करेगी।

कड़ी सुरक्षा के बीच मृत लड़कियों का गांव में किया गया अंतिम संस्कार

क्या था पूरा मामला?

कासगंज पुलिस के दरोगा अशोक पाल और सिपाही देवेंद्र 9 फरवरी को शराब माफियाओं पर कार्रवाई करने निकले थे। अपराधी मोती सिंह के शराब के अड्डे पर छापेमारी के दौरान तस्करों ने उनपर हमला बोल दिया और बंधक बनाकर मारपीट की थी। घटना की जानकारी मिलमे के बाद पुलिकर्मियों ने तलाशी अभियान चलाया था। जिसके बाद पुलिस को एसआई अशोक गंभीर हालत में एक खेत में मिले वहीं सिपाही देवेंद्र का शव सिढ़पुरा स्वास्थ्य केंद्र के पास से बरामद हुआ।

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here