Urfi Javed का नया लुक जाली और हाथ से ढका अपना बदन, देखें Photo और वीडियो

0
1559

Urfi Javed Viral Video: उर्फी जावेद हमेशा अपने नए-नए लुक्स के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की थी, जिसमें उर्फी ने रंगीन मछलियों को अब अपनी ब्रा बना लिया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल भी हुआ। अब इसके बाद मंगलवार देर रात उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टेटस लगाया, जिसमें उन्होंने एक जालीदार चुनरी (Urfi Javed Viral Video) से अपना बदन ढका हुआ है। उर्फी जावेद की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही है। इससे पहले उर्फी का एक पुराना वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने अपने बदन पर सिर्फ धागे ही लपेटे हुए थे।

बता दें कि ये कोई पहला मामला नहीं है, जब उर्फी जावेद फैशन के नाम पर अश्लील पोस्ट की हों। उनकी ऐसी आदत के चलते वह अक्सर ऑनलाइन ट्रोलिंग और आलोचनाओं का शिकार होती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

च्यूइंग गम टॉप या बोरी बैग वाली ड्रेस के बाद उर्फी ने एक्वेरियम ब्रा पहनकर सोशल मीडिया पर काफी हलचल मचा दी है। उन्होंने अपनी इस वीडियो के साथ एक मजाकिया कैप्शन “मछली जल की रानी है” रखा।

इस वीडियो में उर्फी ने पानी और कई मछलियों से भरे प्लास्टिक बैग से बनाई गई एक ब्रैलेट पहना है। वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके साथ ही कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया।

बता दें कि उर्फी जावेद ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘कसौटी जिंदगी की 2’ और ‘बेपनाह’ जैसे लोकप्रिय शो में अभिनय किया है। है। बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 से वह सुर्खियों में आईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here