Technology: Apple यूजर्स के लिए खुशखबरी भारत में खुलने वाले है स्टोर्स, पढ़ें

0
1507
Technology:
Technology:

Technology: भारत में एपल अपना पहला स्टोर मुंबई में शुरू करने वाले है, लेकिन अब कंपनी ने इसके शुरू होने की तारीख की घोषणा भी कर दी है। अब हम आपको बता दें कि भारत में iPhone निर्माता का पहला ऑफिशियल रिटेल स्टोर 18 अप्रैल को शुरू होने वाला है। यह स्टोर Apple BKC ( Bandra Kurla Complex) है। इसके साथ ही Apple ने साकेत स्टोर के लिए बैरिकेड का भी अनावरण किया, जिसकी शुरुआत मुंबई स्टोर के दो दिन बाद होने वाली है। इससे भारत में कस्टमर्स लेटेस्ट एपल प्रोडक्ट लाइनअप का अनुभव कर सकते हैं और जिस से भारतवासी इस नए स्टोर से पर्सनल सर्विस और सपोर्ट का लाभ उठा सकते हैं।

ब्लॉक पोस्ट के द्वारा मिली जानकारी

भारत ने मंगलवार को एक ब्लॉगपोस्ट के द्वारा Apple अपना पहला रिटेल स्टोर खोलने की घोषणा की हैं। कंपनी ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा है कि मुंबई में एपल स्टोर यानी एपल BKC, 18 अप्रैल को 11:00 बजे से शुरू होगा और भारत में दूसरा स्टोर यानी एपल साकेत 20 अप्रैल को दिल्ली में 10 बजे खुलेगा।

भारत में कस्टमर्स को होगी सुविधा

एपल कंपनी का यह कहना है कि ये नए रिटेल लोकेशन भारत में एक जरूरी विस्तार को प्रदर्शित करते हैं, जो कस्टमर्स के लिए असाधारण सेवा और अनुभवों के साथ एपल प्रोजक्ट को ब्राउज करने, खोजने और खरीदने के नए तरीके पेश करेगा। कंपनी ने साकेत स्टोर के लिए बैरिकेड का भी अनावरण कर दिया है, जो कि राजधानी के यूनिक प्रतिष्ठित गेट्स से प्रेरित है। Apple BKC स्टोर मुंबई के बांद्रा में मुकेश अंबानी के Jio वर्ल्ड ड्राइव मॉल में स्थित है। Apple कंपनी ने पिछले हफ्ते प्रतिष्ठित काली पीली टैक्सी कला से प्रेरित डिजाइन के साथ मुंबई स्टोर के बैरिकेड का अनावरण किया।

इस बार होगा खास वॉलपेपर-एपल

Apple BKC ने अपने पहले भारतीय रिटेल स्टोर के उद्घाटन का जश्न मनाने के लिए एक स्पेशल टूडे नाम से Apple सेशन की घोषणा की है । जिसको मुंबई राइजिंग का नाम दिया गया हैं । हम आपको यह भी बता दें कि ओपनिंग डे से पहले कंपनी ने Apple BKC और Apple साकेत के बैरिकेड्स के इलेस्ट्रेशन के आधार पर iPhone, iPad और Mac के लिए विशेष वॉलपेपर का भी अनावरण किया है। Apple कंपनी ने ‘Sounds of Mumbai and Delhi’ की विशेषता में एक विशेष Apple Music प्लेलिस्ट का भी प्रचार कर रही हTechnology:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here