Election 2024: रांची में इंडिया ब्लॉक की रैली, अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता, कल्पना सोरेन लेंगी भाग

0
445

Election 2024: झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) की ओर से 21 को रांची के प्रभात तारा मैदान में ‘न्याय उलगुलान’ रैली का नेतृत्व किया जाएगा।

लोकसभा चुनाव 2024 के बीच, विपक्ष का भारत गुट रविवार को रांची में “न्याय उलगुलान” रैली आयोजित करेगा। रैली में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना शामिल होंगी। अन्य विपक्षी नेता जैसे कांग्रेस(Congress) सांसद राहुल गांधी, RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव भी रविवार को रैली में भाग लेंगे।

रांची(Ranchi) के प्रभात तारा मैदान 21 में झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) की ओर से “न्याय उलगुलान” रैली का नेतृत्व किया जाएगा। पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी का विरोध करेंगे विपक्षी नेता।

हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने पार्टी के सभी सदस्यों से रैली में बड़ी संख्या में भाग लेने का आग्रह किया है और गठबंधन को मजबूत करने के तरीकों पर चर्चा की है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पंजाब के सीएम भगवंत मान और आप(AAP) नेता संजय सिंह भी ‘न्याय उलगुलान रैली’ में शामिल होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here