दीपिका की इन तस्वीरों पर रणवीर सिंह ने दिया ऐसा रिएक्शन, कहा-बेबी रहम करो यार

0
1160
Elle मैगजीन के लिए दीपिका पादुकोण की फोटोशूट

मुंबई। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर अपने नए फोटोशूट की बहुत सारी तस्वीरें शेयर कि हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस दीपिका की ये तस्वीरें देख तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। बता दें कि इन तस्वीरों में दीपिका काफी खूबूसरत दिख रही हैं। दीपिका कि इन तस्वीरों पर रणवीर सिंह ने भी कमेंट किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

बता दें कि हाल ही में दीपिका ने Elle मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था। जिनकी तस्वीरें उन्होंने अपने फैंस के साथ साझां की। इन तस्वीरों में दीपिका मोनोकिनी पहली हैं और बीच पर लेटी हुई हैं। ब्लैक एंड व्हाइट इस तस्वीर में दीपिका बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

दीपिका की इन तस्वीरों में रणवीर सिंह ने कमेंट कर लिखा-बेबी रहम करो यार। रणवीर के इस कमेंट के बाद फैंस ने भी मजेदार रिएक्शन देना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- खुद की बीवी से फ्लर्ट करने वाला, दूसरे यूजर ने लिखा-आपसे भी यही निवेदन है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

आपको बता दें कि दीपिका हाल ही में अपने अपकमिंग फिल्म 86 में अपने पति संग नजर आएंगी। इतना ही नहीं दीपिका इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट महाभारत को लेकर भी काफी चर्चा में है। इस फिल्म में दीपिका द्रौपदी के किरदार में दिखाई देंगी। इतना ही नहीं दीपिका इस फिल्म की प्रोड्यूसर भी होंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here