Ram Mandir: सिंगर सोनू निगम और शंकर महादेवन ने गाया राम भजन,पढ़ें

0
91

Ram Mandir: पूरा देश और अयोध्या नगरी इस वक्त राममय हो चुकी है. दुल्हन की तरफ अयोध्या को सजा दिया गया है। देश के एक से एक टॉप क्लास लोग प्राण प्रतिष्ठा में शिरकत करने के लिए पहुंचे है। गलियों और चौराहों पर प्रभु श्रीराम के नाम की गूंज सुनाई दे रही है।

राम जन्मभूमि पर फिल्मी सितारों समेत कई बड़ी हस्तियों का तांता लगा हुआ है। प्राण प्रतिष्ठा में कई दिग्गजों ने प्रस्तुति दी है।
श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में गायक शंकर महादेवन ने भजन की प्रस्तुति दी। गायिका अनुराधा पौडवाल ने अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले राम भजन गाया। श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में गायक सोनू निगम ने ‘राम सिया राम’भजन की प्रस्तुति दी।

इसके अलावा अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने वीडियो शेयर कर दी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की शुभकामनाएं और संगीतकार अनु मलिक ने कहा कि मैं यहां आकर बहुत खुश हूं…..

राम जन्मभूमि पर फिल्मी सितारों समेत कई बड़ी हस्तियों का तांता लगा हुआ है। प्राण प्रतिष्ठा में कई दिग्गजों ने प्रस्तुति दी है। श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में गायक शंकर महादेवन ने भजन की प्रस्तुति दी। गायिका अनुराधा पौडवाल ने अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले राम भजन गाया। श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में गायक सोनू निगम ने ‘राम सिया राम’भजन की प्रस्तुति दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here