CM Yogi और राम मंदिर को दी थी बम से उड़ाने की धमकी, दो आरोपी गिरफ्तार

0
175

CM Yogi : उत्तर प्रदेश के सीएम योगी और एसटीएफ चीफ को बम से उड़ा देने की धमकी देने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियो के नाम ताहर सिंह और ओम प्रकाश मिश्र बताए गए है। आरोप है कि इन्होंने जुबैर नाम से एक फर्जी आईडी बनाकर राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी भेजी मेल की

मुख्यमंत्री योगी और अयोध्या के राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले दो आरोपियों को यूपी एसटीएफ ने बुधवार की शाम राजधानी लखनऊ के गोमती नगर स्थित विभूति खंड इलाके से गिरफ्तार किया है। आरोपियों के नाम ताहर सिंह और ओमप्रकाश मिश्रा हैं और दोनों ही राज्य के गोंडा जिले के रहने वाले हैं। गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ पर बताया कि वे एक पैरामेडिकल इंस्टीट्यूट में काम करते हैं।

यूपी एसटीएफ ने बताया है कि @iDevendraOffice नामक X हैंडल से नवंबर में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, एसटीएफ के प्रमुख अमिताभ यश और अयोध्या के राम मंदिर को बम से उडाने की धमकी दी गई थी। प्रारंभिक जांच में पता लगा था कि धमकी देने के लिए alamansarikhan608@gmail.com और zubairkhanisi199@gmail.com नाम की मेल आईडी का इस्तेमाल किया गया था। तकनीकी विश्लेषण के बाद ताहर सिंह ने इन ईमेल आईडी को बनाया और ओम प्रकाश ने धमकी भरा संदेश भेजा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here